सेक्स वर्कर कहे जाने पर डोनल्ड ट्रंप की बीवी ने किया केस

Sep 02, 2016
सेक्स वर्कर कहे जाने पर डोनल्ड ट्रंप की बीवी ने किया केस
मेलानिया ट्रंप ने सेक्स वर्कर होने का आरोप लगाने में एक ब्रितानी अख़बार और अमरीकी ब्लॉगर पर 150 मिलियन डॉलर का मानहानि दावा किया है। दि डेली मेल ने एक रिपोर्ट में संकेत दिए थे कि हो सकता है कि श्रीमती ट्रंप ने न्यूयार्क में पार्ट टाईम सेक्स वर्कर के तौर पर काम किया हो. और डोनल्ड ट्रंप और मेलानिया की मुुलाक़ात अबतक उनके ज़रिये बताये गए समय से पहले हुई हो।
ब्लॉगर वेबस्टर तारपले ने लिखा कि मिसेज ट्रंप अपने अतीत के सार्वजनिक हो जाने से डरी हुई हैं। मेलानिया के वकील चार्ल्स हार्डर ने कहा ये दावे ‘पूरी तरह से झूठे’ हैं.
बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार हार्डर ने एक बयान में कहा, “मिसेज ट्रंप के बारे में जो बयान दिए गए हैं वो सौ फीसद झूठे हैं और उनके व्यक्तिगत सम्मान को बुरी तरह नुक़सान पहुंचाने वाले हैं.”
46 साल की मेलानिया ट्रंप स्लोवेनिया में पैदा हुईं थी और साल 1990 में एक मॉडल के तौर पर काम करने के लिए वह अमरीका आ गईं. उन्होंने साल 2005 में ट्रंप से शादी की। डेली मेल वेबसाइट के ये दावे स्लोवेनिया की मैगजीन सूजी में प्रकाशित हुए थे. इसमें बताया गया था कि जिस मॉडलिंग एजेंसी के लिए मिसेज ट्रंप काम करती थीं वह एस्कोर्ट एजेंसी की तरह भी काम करती थी।
दि डेली मेल का खंडन गुरूवार को प्रकाशित हुआ। इसमें ज़ोर देकर कहा गया था कि अख़बार ने कभी सेक्स वर्कर के दावे को सही नहीं ठहराया था. उसने माना कि ये ख़बर झूठ हो सकती है लेकिन उसके बावजूद अमरीकी राष्ट्रपति चुनाव अभियान पर इसका असर पड़ सकता है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>