डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी बेटी की तुलना पोर्न स्टार से कर डाली, सार्वजनिक मंच से किया ‘किस’

Jan 22, 2018
डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी बेटी की तुलना पोर्न स्टार से कर डाली, सार्वजनिक मंच से किया ‘किस’

अपने निजी रिश्तों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक बार फिर से सुर्ख़ियों में हैं। उन्होंने अपनी बेटी इवांका की तुलना पोर्न स्टार से करते हुए उन्होंने सार्वजनिक मंच पर इवांका को सरेआम अजीब तरीके से किस किया। उनकी ये हरकत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इस तरह से बेटी को किस करने पर सोशल मीडिया पर कई तरह के सवाल भी उठ रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स की तुलना अपनी बेटी इवांका से कर चुके है। जिसका खुलासा खुद स्टॉर्मी ने किया था और स्टॉर्मी ने यह भी बताया था की ट्रंप ने यह भी कहा था की वे उनकी बेटी के तरह ही खुबसूरत दिखती हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि प्रसिद्ध अमेरिकी अखबार ‘द वॉल स्ट्रीट जर्नल’ में एक खबर छपी थी। जिसमें यह बताया गया था कि साल 2006 के दौरान डोनाल्ड ट्रंप के एक पोर्नस्टार के साथ रिश्ते रहे थे। दरअसल अमेरिकी टैबलॉयड ‘इन टच’ ने साल 2011 का एक इंटरव्यू पब्लिश किया है। इस खबर के मुताबिक उस समय एक इंटरव्यू में पॉर्न स्टार स्टेफनी क्लिफोर्ड ने इस बात की पुष्टि की थी कि उनका ट्रंप के साथ अफेयर था और ये अफेयर मेलानिया ट्रंप ने जब अपने बेटे को जन्म दिया, उसके चार महीने बाद ही शुरू हुआ था।

ध्यान रहे कि ट्रंप ने अपनी बेटी इवांका को सलाहकार के तौर पर नियुक्त किया हुआ है। और उन्होंने अपनी बेटी की खूबसूरती की तारीफ करते हुए ये तक कह दिया था, कि अगर वो मेरी बेटी नहीं होती, तो मैं उसे डेट कर रहा होता। जिसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर पूछा कि आखिर वे अब करना क्या चाहते हैं?

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>