क्या आपके पतिदेव भी पीते है शराब, ऐसे लगाएं पता

May 02, 2017
क्या आपके पतिदेव भी पीते है शराब, ऐसे लगाएं पता

शराबी पति का पता लगाएं:

– अगर एक बार अल्कोहल के सेवन करने की लत लग जाती है तो उसके बाद अपने आप पर नियंत्रण रख पाना बहुत ही मुश्किल हो जाता है। इसलिए अल्कोहल पीने वाला इंसान बिना किसी चिंता के शराब पीते ही जाता है।

– जिस इंसान को शराब पीने की एक बार लत लग जाती है तो वह अपने शराब पीने की लत को कायम रखने के लिए घर में बहुत सारे झूठ बोलता है। जैसे कि वो यह कह सकता है कि वह अपने दोस्तों के साथ कहीं फिल्म देखने का प्रोग्राम बना रहा है या फिर वह कहता है कि मैं अपने ऑफिस से लेट आऊंगा।

– शराब पीने वाले व्यक्ति की एक कमजोरी यह भी होती है कि शराब पीने से इसकी यादास्त कम हो जाती है ऐसे में अगर आपका पार्टनर बहुत कुछ भूल रहा है तो आप इस बात पर ध्यान दे सकते हैं कि कहीं वह शराब का सेवन तो नहीं कर रहा है।

– आप एक और तरीके से शराब पीने वाले व्यक्ति का पता लगा सकते हैं। अगर शराबियों को शराब नहीं मिलती तो उन्हे पसीना आने लगता है उनका दिल घबराने लगता है। उन की धड़कन तेज हो जाती हैं वह काफी गुस्सा करने लगते हैं। चिड़चिड़े हो जाते हैं इस तरह का स्वभाव अगर आपको अपने पार्टनर के अंदर दिखाई दें तो समझ लीजिए कि शायद उसे शराब के सेवन की लत लग गई है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>