क्या PM मोदी के साथ करना चाहते हैं काम? ऐसे करें अप्लाई

Aug 24, 2016
क्या PM मोदी के साथ करना चाहते हैं काम? ऐसे करें अप्लाई

नयी दिल्ली। प्रधानंमत्री नरेन्द्र मोदी अपने स्टाइल, अपने अंदाज और अपने काम की वजह से दुनियाभर में मशहूर हो गए हैं। मोदी के चाहने वालों में युवाओं की तादात काफी लबी हैं। लोग उनके काम से प्रभावित हैं। ऐसे में अगर आप प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ काम करना चाहते हैं तो आपकी ये इच्छा अब पूरी हो सकती हैं।

मोदी सरकार आपको अपने साथ काम करने के लिए आमंत्रित कर रही है। आपको सरकार के पोर्टल माईगॉव डॉट इन www.mygov.in पर जाकर अप्लाई करना होगा। इसके लिए बस शर्त ये ही कि आपके पास भारतीय नागरिकता होनी चाहिए। यानी अगर आप भारतीय हैं तो आप मोदी सरकार के साथ काम कर सकते हैं।

दरअसल सरकार को सीनियर लेवल पर कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर लोग चाहिए। जिसके लिए सरकार ने लोगों से आवेदन मांगे है। अगर आप एक अच्छे एडिटोरियल राइटर, सोशल मीडिया एक्सपर्ट, रिसर्चर, सॉफ्टवेयर डेवेलपर, डाटा साइंटिस्ट, ग्राफिक डिजाइनर, डिजिटल कॉन्टेंट स्क्रिप्ट राइटर, एडवरटाइजिंग प्रफेशनल, सीनियर मैनेजमेंट, एकेडमिक एक्सपर्ट और ऐप डेवेलपर के पदों पर अपने लिए आवेदन कर सकते हैं।

इस तरह जमा हुए आवेदनों में शॉर्टलिस्ट लोगों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा और फिर फाइनल बातचीत के आधार पर लोगों का चयन किया जाएगा। ऐसे में अगर आप भी मोदी सरकार के साथ काम करने के इच्छुक हैं तो यहां कर आवेदन कर सकते हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>