क्या आपको पता है, बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के बारे में ये बाते

Feb 05, 2017
क्या आपको पता है, बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के बारे में ये बाते

सुपरहिट फिल्म बाजीगर में शाहरुख खान की जगह सलमान खान को रोल मिला था लेकिन नेगेटिव रोल होने के कारण सलमान खान ने उस फिल्म को करने से मना कर दिया था।

सलमान खान को महंगी कार काफी पसंद है। उन्हें कुछ चुनिंदा कार की सूची में bmw और भी महँगी कार शामिल है।

सलमान खान के फादर की सलीम खान मुस्लिम है और उनकी मां हिंदू है ।सलीम खान की दूसरी बीवी इसाई है ।यही कारण है सलमान खान के घर पर हर त्योहार काफी हर्ष और उल्लास के साथ मनाया जाता है ।आपको जानकार हैरानी होगी सलमान खान की फैमिली मिनी इंडिया के नाम से जाना जाता है।

सलमान खान ने जब फिल्म इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखा था तब करीना कपूर की उम्र सिर्फ 8 साल का था ।तब कैटरीना कैफ की उम्र सिर्फ 4 साल की ।आपको जानकारी के लिए बता दें कि इन दोनों हीरोइन के साथ सलमान खान ने सुपर हिट फिल्में दी हैं ।

सलमान खान अपने हाथ में हमेशा फिरोजी कलर का पत्थर वाला ब्रेसलेट पहनते हैं ।जो आपने भी हमेशा देखा होगा ।इतना ही नहीं उनके पिता सलीम खान भी इसतरह के ब्रेसलेट पहनते हैं क्योंकि उनके मनना है कि ये ब्रेसलेट लिए काफी लकी है ।

जब सलमान खान और रणबीर कपूर फिल्मों में नहीं आए थे तब सलमान और रणबीर कपूर एक नाइट क्लब में उलझ बैठे थे ।हो सकता है आपको सुनकर यह यकीन ना हो लेकिन यह सत्य है दोनों के बीच मार पीट भी हुई थी। लेकिन सलमान खान ने अगले सुबह ऋषि कपूर के घर जाकर रणबीर कपूर से माफी मांगी थी।

सलमान कैट खान की फिल्म dabangg 2 में एक आइटम सॉन्ग करने के लिए करीना कपूर ने पैसे नहीं लिए थे ।इस गाने के लिए सलमान खान ने करीना कपूर को एक bmw भी गिफ्ट की थी ऐसा माना जाता है कि इंडिया में फटी हुई जींस का चलन सलमान खान के कारण हुआ। सलमान खान को फिल्मों में किसिंग सीन देना अच्छा नहीं लगता है क्योंकि वह सोचते हैं कि ऐसे सीन की वजह से लोगों को फैमिली के साथ फिल्म देखने में काफी बुरा लगता है। सलमान खान एक लेखक बनना चाहते थे पर बना सकें।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>