भाजपा की छवि दागदार न करें कार्यकर्ता : सतीश महाना

Mar 27, 2017
भाजपा की छवि दागदार न करें कार्यकर्ता : सतीश महाना

उत्तर प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना ने यहां सोमवार को कहा कि कार्यकर्ताओं को प्रदेश के विकास के काम में जिम्मेदारी के साथ जुट जाना चाहिए और कोई ऐसा काम नहीं करना चाहिए, जिससे पार्टी की छवि पर दाग लगे।

सेक्टर-6 स्थित इंदिरा गांधी कला केंद्र में आयोजित स्वागत समारोह में मंत्री ने कहा कि प्रदेश में औद्योगिक विकास को हर स्तर पर बढ़ावा दिया जाएगा तथा औद्योगिक विकास के मार्ग में आ रही बाधाओं को दूर करने के लिए प्राथमिकता से काम किया जाएगा।

उन्होंने कहा, “जिम्मेदारियों का निर्वाहन करना बेहद कठिन होता है। उत्तर प्रदेश की जनता ने जिस प्रकार से पार्टी को बहुमत दिया है, उससे कार्यकर्ताओं के ऊपर बड़ी जिम्मेदारी आ गई है। कार्यकर्ताओं को प्रदेश के विकास के लिए जिम्मेदारी के साथ जुड़ जाना चाहिए तथा कोई ऐसा काम न करें, जिससे पार्टी की छवि पर दाग लगे।”

ये भी पढ़ें :-  भूत-प्रेत उतारने के बहाने तांत्रिक ने महिला से किया बलत्कार, पीड़िता ने सीएम से लगाई न्याय की गुहार

महाना ने कहा कि औद्योगिक विकास को गति देने के लिए प्राथमिकता के साथ काम किया जाए।

इससे पहले, मंत्री महाना ने सेक्टर-2 में स्वच्छ भारत अभियान का शुभारंभ किया और औद्योगिक क्षेत्र का निरीक्षण किया। इस दौरान उनके साथ केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा, विधायक पंकज सिंह, पूर्व विधायक विमला बाथम, औद्योगिक विकास राज्यमंत्री सुरेश राणा व अन्य मौजूद रहे। स्वच्छ भरत अभियान के दौरान सेक्टर-2 के ए-7 के सामने मुख्य मार्ग पर औद्योगिक विकास मंत्री व अन्य मंत्रियों ने झाड़ू लगाकर सफाई अभियान की शुरुआत की।

औद्योगिक क्षेत्र का निरीक्षण करने के बाद मवाना सेक्टर-6 स्थित इंदिरा गांधी कला केंद्र पहुंचे, जहां उनका पार्टी कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

ये भी पढ़ें :-  चलती ट्रेन में अश्लील हरकत करने लगे बदमाश, रेप से बचने के लिए मां-बेटी ने लगा दी छलांग

इस दौरान केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा, जेवर से विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह, मास्टर तेजपाल नागर, सिकंदराबाद से विधायक विमला सोलंकी, खुर्जा से विधायक विजेंद्र, नीरज शर्मा सहित तमाम भाजपा नेता मौजूद रहे।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>