इन चीजों को भुलकर भी ना खाये, इंसान को नामर्द बना देती हैं ये तीन चीजें

Apr 28, 2017
इन चीजों को भुलकर भी ना खाये, इंसान को नामर्द बना देती हैं ये तीन चीजें

बड़े ही पते की बात हम आपको बताने जा रहे है। आपको बता दें कि यह चीजें उन लोगों के लिए महत्वपूर्ण होती थी जो कामवासना को खुद से दूर रखना चाहते थे।

हमारे साधू-संत को नपुंसक होना जरुरी होता है। इसलिए वो इन चीजों का इस्तेमाल करते है। जिससे उनके अंदर कामवासना ख़त्म हो जाये। आज हम आपको कुछ ऐसी ही चीजों का बताने वाले हैं जिनके उपयोग से एक पुरुष बड़ी आसानी से नपुंसक हो जाता है।

1- पुरुष को आम का अचार खाना नहीं खाना चाहिए-

पुरुष को आम का अचार खाने से मना किया जाता है। क्यूंकि ये खट्टा होता है। इसका रोज सेवन करने से पुरुषो में नपुंसकता आ जाती है। इसलिए पुरुष को आम का अचार नहीं खाने चाहिए।

2- यह बात सबसे अधिक चलन में है कि किसी पुरुष को केले के जड़ का रस पानी में मिलाकर पिला दिया जाए तो इससे वह पुरुष कुछ ही दिनों में नपुंसक बन जाता है।
इसे कैसे बनाये:-

केले के पेड़ की कुछ जड़े गमले से बाहर निकाल ले। उन्हें काटकर उनका रस निकाल ले। रस को पानी में मिलाकर कुछ दो बार से तीन बार पी लेने के बाद पुरुष में नपुंसकता आ जाती है।

3- अगर आप किसी पुरुष को नपुंसक बनाना चाहते है तो उसे आप लगातार आंवला खिलाते रहें। लेकिन साधूओ की माने तो नपुंसकता को ख़त्म करने के लिए वह लोग आंवला काफी खाते हैं। इसका शारीरिक लाभ तो होता है किन्तु साथ में नपुंसकता भी आती रहती है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>