रात में भूलकर भी कभी न करें ये गलतियां, नहीं तो जाओगे कंगाल..

May 30, 2017
रात में भूलकर भी कभी न करें ये गलतियां, नहीं तो जाओगे कंगाल..

शास्त्रों के मुताबिक बताया गया है कि, हर एक काम करने का एक नियत समय होता है। जैसे की दिन में लोग अपने आवश्यक कार्य को करते हैं लेकिन, रात को कुछ कार्यों का करना सख्त मना है। आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन इसमें संभोग भी शामिल है। चलिए आपको बता देंते हैं, 5 कार्य कौन से है जो हमें रात को बिलकुल नहीं करने चाहिए..

1 -अन्य महिला पुरुष का मिलन
रत को पुरुष अन्य महिला तथा महिला अन्य पुरुष से न मिले इससे आपको बदनामी का सामना करना तो पद ही सकता है साथ ही साथ आपको गलत संगती का प्रभाव भी झेलना पद सकता है | और ऐसे लोगो से भी न मिले जो नशीले पदार्थ का सेवन करते है।

ये भी पढ़ें :-  महिलाओं के लिए 'माहवारी छुट्टी' कितनी जरूरी?

2 -शारीरिक संबंध
आधी रात को ना बनाए शारीरिक संबंध, शास्त्रों के अनुसार रात 12:00 बजे के बाद अगला दिन शुरू हो जाता है और ब्रह्म वेला से पहले वाला समय चालू हो जाता है | ऐसे भी मनुष्य के शरीर में मानसिक और आध्यात्मिक शक्ति है जागर हो जाती है। तो ऐसे में ब्रह्म बेला के समय अध्ययन-मनन आदि कार्य करने चाहिए नई योजना बनानी हो तो भी यह समय बहुत उपयुक्त है। अन्यथा इस वक़्त शारीरिक सम्बन्ध नहीं बनाना चाहिए।

3 -खुशबु न लगाएं
कुछलोग रत के वक़्त इत्र या सेंट लगा कर सोते है शास्त्रों के अनुसार हमे रत को इत्र या सेंट लगा कर नहीं सोना चाहिए क्युकी इसी बुरे सपने आते है और नकारात्मक ऊर्जा आपको घेरने लगती है।

ये भी पढ़ें :-  कुछ ऐसे संकेत जिससे आप बन जाएंगे बहुत जल्दी अमीर

4 -रात के वक्त चौराहे पर जाना
चौराहे अथवा जहा पर चार सड़के एक साथ मिलती हो वहां पर नहीं जाना चाहिए, वह पर नकारात्मक शक्तिया रत के वक़्त जयादा बाद जाती है। जो की हमें छाती पंहुचा सकती है इसीलिए हमें चौराहे से रत के वक़्त दूर रहना चाहिए।

5 -खुले हुए बाल
रात को लड़कियों को खुले बालों में नहीं सोना चाहिए यहां तक कि जो लड़के चोटी रखते हैं उन्हें भी अपने बालों को खोल कर नहीं सोना चाहिए।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>