बैंक ने कहा-जाओ 1.22 करोड़ एटीएम में जमा करो, परेशान कर्मचारी पैसा लेकर फरार

Nov 17, 2016
बैंक ने कहा-जाओ 1.22 करोड़ एटीएम में जमा करो, परेशान कर्मचारी पैसा लेकर फरार
 नोटबंदी के बाद कैश न होने से आम आदमी ही नहीं बैंक से जुड़े कर्मचरी भी परेशान हैं। हरदोई में तो गजब हो गया। यहां  कुल एक करोड़ 22 लाख 48 हजार रुपये लेकर बैंकों के एटीएम में पैसा रखने वाली एजेंसी के कर्मचारी फरार हो गए।  जिस पर CMS इंफोसिस्टम लिमिटेड गोमतीनगर लखनऊ के शाखा प्रबंधक विनोद कुमार राम ने आदित्य और केशव के खिलाफ मामला केस दर्ज कराया है।
पांच बैंकों के एटीएम में जमा करना था पैसा        
दरअसल सीएमएस एजेंसी एक्सिस बैंक, कारपोरेशन बैंक, यूनियन बैंक, इलाहाबाद, आईसीआईसीआई  बैंकों के एटीएम में करेंसी सप्लाई का काम करती है। जब बीते आठ नवंबर को प्रधानमंत्री मोदी ने पांच सौ और एक हजार रुपये के             पुराने नोटबंदी की घोषणा की तो बैंकों  ने CMS एजेंसी को पुराने नोट जमाकर नए नोट एटीएम   में लगाए जाएं, मगर अगले दिन इन बैकों में 1 करोड़ 22 लाख 48 हजार रुपये नहीं जमा हुए और न ही एटीएम में रुपये लगाए गए।
ऑडिट में हुआ खुलासा

जब सीएमएस कंपनी ने अपनी आंतरिक ऑडिट कराई तो पता चला कि दोनों कर्मचारियों ने एक करोड़ 22 लाख 48 हजार रुपये तो जमा ही नहीं किए। जब एजेंसी ने दोनों कर्मचारियों से संपर्क करने की कोशिश की तो पता चला कि आरोपी आदित्य सिंह और केशव सिंह पैसा डकारकर फरार हैं।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>