डीएम जी मेरे पापा को मां और मामा ने मारा है,अरेस्ट कीजिए

Jun 18, 2016
बांदा में दो दिन पूर्व सिंचाई विभाग के क्लर्क की मौत मामले में अब नया मोड़ सामने आया है. मृतक के नाबालिग पुत्र ने अपनी मां और मामा को ही अपने पिता का हत्यारा बताया है।
पुलिस द्वारा हत्या का मुकदमा न दर्ज किये जाने के बाद मृतक के पुत्र ने रिश्तेदारों के साथ डीएम से अपने पापा के हत्यारों को जेल भिजवाने की नन्ही फ़रियाद की है. सिंचाई विभाग कर्मचारी संघ ने भी दोषियों पर कार्यवाई न होने पर हड़ताल पर जाने की चेतावनी दी है.
आपको बता दें कि 13 जून को कालू कुआँ मोहल्ले में रहने वाले सिंचाई विभाग के क्लर्क राजेंद्र धुरिया का शव बेहद संदिग्ध अवस्था में उसके घर में ही बरामद हुआ था. उस समय मृतक की पत्नी ने मौत की वजह शराब को बताया था, लेकिन मृतक के आठ वर्षीय पुत्र तुषार ने अपनी मां, मामा और दो अन्य लोगों को अपने पिता का हत्यारा बताया है।  लेकिन इस मासूम बच्चे की बात को पुलिस ने नकार दिया था. जिसके बाद अपनी बुआ और अन्य रिश्तेदारों के साथ पीड़ित परिजनों और कर्मचारी संघ ने डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए मुकदमा दर्ज कर हत्यारों की गिरफ्तारी करने की मांग की.
पीड़ित परिवार ने मां से मृतक के बेटे को भी खतरा बताया है. कर्मचारी संघ ने भी कार्यवाई न होने पर विभाग में ताला डालने की चेतावनी दी है.
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>