डीएम की नेम प्लेट उखाड़कर महिलाओं ने दफ्तर में फेंकी चूड़ियां

Aug 12, 2016
बिजनौर उत्तर प्रदेश के जिला बिजनौर में स्कूल से घर लौट रहे लापता छात्र को पुलिस 26 दिन बाद भी नहीं तलाश सकी। इसको लेकर परिवार की महिलाओं ने डीएम ऑफिस पर पुलिस के खिलाफ जमकर हंगामा किया। उन्होंने कार्यालय में लगी डीएम की नेम प्लेट उखाड़कर चूड़ियां भी फेंकी। बाद में आमरण अनशन शुरू कर दिया गया  है।
बिजनौर थाना क्षेत्र के रामपुर बकली गांव के रहने वाले सुनील का बेटा वासुदेव कक्षा 7 में एएन इंटर नेशनल स्कूल में पढ़ता है। वासु 15 जुलाई को स्कूल से छुट्टी के बाद घर वापस नहीं पंहुचा। उसके पिता ने उसी दिन शाम को बिजनौर थाने में बेटे की अपरहण की रिपोर्ट दर्ज करा दी थी।
पुलिस 26 दिन बीतने के बाद भी अभी तक पुलिस वासु का कोई सुराग नहीं लगा पाई है।  शुक्रवार को तमाम संगठनों के लोगों ने जिला कलेक्ट्रेट में जमकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। डीएम बी चंद्रकला की नेम प्लेट को भी उखाड़ दिया। महिलाओं ने डीएम को चूड़ियां भी भेंट की है। इतना ही नहीं प्रदर्शनकारी डीएम ऑफिस में आमरण अनशन पर बैठ गए है। इसमें बीजेपी नेता ऐश्वर्य चौधरी ने बिजनौर पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। शुक्रवार को कलक्ट्रेट में पुलिस और प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा किया।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>