Jokes:सेल्फी लेने की बीमारी के चलते युवक का दायां हाथ हुआ लंबा

Mar 03, 2016
मुंबई। “सेल्फी लेने के चक्कर में गंवाई जान” “सेल्फीमेनियैक की नदी में डूबकर मौत” ऐसे कई वाक्ये आपने पढ़े और सुने होंगे पर हाल ही में मुंबई में कुछ ऐसा हुआ जिसे जानकर आप यकीनन चौंक जाएंगे। हर रोज की तरह क्रिश कॉलेज जाने के लिए तैयार हो रहे थे। पर जैसे ही उन्होंने अपना दायां हाथ शर्ट की बांह में डाला उन्हें एहसास हुआ के कुछ गड़बड़ है। दाएं हाथ की स्लीव अचानक छोटी पड़ गई। यह शर्ट वे पिछले एक साल से पहनते आ रहे हैं पर फिटिंग की कोई प्रॉबलम नहीं हुई कभी। लेकिन अचानक यह बदलाव दिखा।
घबराकर वे हड्डियों के डॉक्टर के पास पहुंचे। डॉक्टर ने उनके हाथ की जांच की और एक्स-रे करवाने के लिए कहा।  डॉक्टर के प्रिसक्रिपशन लिखते समय क्रिश ने अपना फोन निकाला और डॉक्टर के साथ सेल्फी लेने लगे तभी डॉक्टर को उनकी समस्या का कारण समझ आ गया। क्रिश के फेसबुक और इंस्टाग्राम पर उनके पल-पल की अपडेट रहती है।
चाहे वो टपरी पे चाय पीने जाएं, ठेले वाले से सामान लें या एअरपोर्ट का टॉयलेट इस्तेमाल करें। वह सेल्फी लेना नहीं भूलते और उसे अपलोड करना तो बिलकुल नहीं। क्रिश के डॉक्टर ने हमें बताया कि इसी आदत के चलते उनका दायां हाथ लंबा हो गया है। सेल्फीमेनिया के चक्कर में नुकसान कराने वाले ये अकेले शख्स नहीं हैं, ऐसा ही एक और केस दिल्ली की रहने वाली रिया का भी सामने आया। सेल्फी के लिए पाउट बनाते बनाते उनका मुंह बत्तख जैसा हो गया है। यही नहीं अब उन्हें अनुष्का शर्मा के बॉडी डबल के लिए ऑफर भी आ रहे हैं।
हालांकि इससे वे काफी खुश हैं। वे बताती हैं कि “पर्मानेंट पाउट बनने से अब मुझे डीपी अपलोड करने के लिए एक के बाद एक 100 पिक्स क्लिक नहीं करने पड़ते। एक दो क्लिक्स में ही परफेक्ट डीपी मिल जाती है।” आपको भी सेल्फी से जुड़े कुछ ऐसे रोचक मामले मिलें तो हमें जरूर बताइएगा।
( काल्पनिक खबर )
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>