DJ Wale Babu Mera Gana Chala Do ,गाने से चमकी अभिनेत्री का BJP नेता ने किया रेप

Apr 28, 2016

मुंबई : सुपर स्टार Dj रीमिक्स बादशाह के गाए हुए एक गीत से चर्चा में आई बॉलीवुड की एक अभिनेत्री के साथ एक सनसनी खेज रेप का मामला सामने आया है. 25 वर्षीय टीवी एक्ट्रेस इसके आलावा तू मेरा हीरो टीवी शो सहित कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी है. आरोप है कि 31 वर्षीय बिजनेसमैन एवं भाजपा नेता ने उसे शादी का झंसा देकर पहले अपने जाल में फंसाया और बाद में उसका लंबे समय तक शारीरिक शोषण किया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

शादी डॉट कॉम के जरिए फंसाया एक्ट्रेस को जाल में
आरोपी सत्ताधारी राजनीतक पार्टी से संबंध रखता है। वह कुर्ला स्थित एक वॉर्ड का अध्यक्ष और होटल संचालक है. पुलिस ने जिस नेता को आरोपी बनाया है, उसके खिलाफ पहले भी शादी का झांसा देकर युवती से रेप का मामला दर्ज है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक पीडि़ता दिल्ली की रहने वाली है. करीब डेढ़ साल पहले शादी डॉट कॉम के जरिए आरोपी बिजनेसमैन की इस महिला एक्ट्रेस से दोस्ती हुई थी. इसके बाद आरोपी ने खुद को अविवाहित बताकर एक्ट्रेस से दोस्ती कर उसे मुंबई बुला लिया.

आरोपी निकला दो बच्चों का बाप
आरोपी बिजनेसमैन की सिफारिश पर ही एक्ट्रेस को हाय ब्रो एल्बम में काम मिला था, जिसका गाना हिट होने के बाद आरोपी और एक्ट्रेस पहले से और करीब आ गए. पीडि़ता का आरोप है कि 2015 में आरोपी ने उसे शादी करने का झांसा देकर मुंबई और गोवा में स्थिति विभिन्न ठिकानों पर कई बार उसका रेप किया. गर्भ ठहरने पर उसके साथ शादी नहीं करने और जान से मारने की धमकी देते हुए उसका 15 मार्च को जबरन गर्भपात करवा दिया. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने एक्ट्रेस को बताया था कि उसकी शादी नहीं हुई है जबकि हकीकत में आरोपी के दो बच्चे हैं.

भाड़े पर एक फ्लैट लेकर दिया था BJP नेता ने
युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी नेता से दोस्ती होने के बाद जब वो दिल्ली से मुंबई आई तो उसका मुंबई में कोई ठिकाना नहीं था. ऐसे में आरोपी ने उसको गोरेगांव में भाड़े पर एक फ्लैट लेकर दिया था, जहां वो अक्सर आया जाया करता था. उसी दौरान उसकी आरोपी से नजदीकी बढ़ी. नेता ने उसे अविवाहित होने की बात कही और उससे शादी का वादा किया. इसके बाद आरोपी ने युवती के साथ मुंबई और गोवा में कई बार रेप किया. पुलिस सूत्रों के मुताबिक 2015 में दोस्ती होने के बाद दोनों जुलाई आते – आते काफी नजदीक हो गए. जुलाई से मार्च के बीच दोनों के बीच कई बार शारीरिक संबध बने. इस दौरान युवती गर्भवती हो गई तो वह आरोपी पर शादी करने के लिए दबाव डालने लगी.

BJP नेता के खिलाफ दर्ज हुई FIR
पेट में बच्चा और शादी की बात से घबराकर आरोपी ने 15 मार्च को पीडि़ता का जबरन गर्भपात करवा दिया. इसके बाद युवती दिल्ली चली गई और कुछ दिन पहले मुंबई आने पर उसने आरोपी नेता के खिलाफ मामला दर्ज कराया. इस बाबत जोन-12 के डीसीपी एम.रामकुमार ने ‘इंडिया संवाद’ को बताया कि पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप,जबरन गर्भपात,मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है और जल्दी ही उसे गिरफ्तार किया जायेगा.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>