तलाकशुदा महिला ने शादी से किया इंकार तो किडनैप कर किया रेप, शरीर में डाल दिया सरिया

May 16, 2017
तलाकशुदा महिला ने शादी से किया इंकार तो किडनैप कर किया रेप, शरीर में डाल दिया सरिया

सोनीपत से 9 मई को अपहरण की गई महिला का शव इंडस्ट्रियल मॉडल टाउनशिप के खाली प्लॉट में 11 मई को मिला। जिसे कुत्तों ने बुरी तरह नोच रखा था। साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि महिला के साथ दुराचार के बाद शरीर में सरिया या कोई नुकीली चीज डाली गई है। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले युवक सुमित व उसके साथी विकास को गिरफ्तार कर लिया है।मौके पर इनके पास से एक देशी पिस्टल भी बरामद हुई है। इन्हें शनिवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।
पुलिस के अनुसार, मिसिंग पर्सन की चेकिंग के दौरान महिला का क्षत-विक्षत शव मिला था। तलाकशुदा महिला मायके में रह रही थी और कुछ समय से सुमित के संपर्क में थी। 9 मई को सुबह 7 बजे काम पर निकली थी। सोनीपत स्थित कॉलोनी के सुमित ने उसे कार में बैठा लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर रोहतक में आईएमटी के पीछे पार्श्वनाथ कॉलोनी में ले आए। सुमित ने महिला पर किसी और से संबंध का आरोप लगाया। सुमित ने यूपी निवासी अपने दोस्त विकास की मदद से ईंट-पत्थरों से सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गया। युवती का शव 11 मई को रोहतक पुलिस को मिला जिसे कुत्तों ने बुरी तरह नोच रखा था।

मृतका की मां को बेटी की हत्या की सूचना मिलने के बाद शुक्रवार को पीजीआईएमएस डेड हाउस पहुंची। महिला की माँ ने बताया कि सुमित उसके पीछे पड़ा था। और उस पर शादी का दबाव बना रहा था। कुछ दिन पहले वह अपने साथियों के साथ मेरे घर पर भी आया था। और उसकी बेटी के साथ मारपीट की थी।

पीजीआईएमएस के सीनियर प्रोफेसर एवं प्रदेश सरकार के मेडिको लीगल एडवाइजर डॉ. एसके धत्तरवाल ने बताया कि ऐसी घटना नेपाली युवती हत्याकांड के बाद दूसरी है। पोस्टमार्टम के दौरान पीड़िता के पेट में किसी कोल्ड ड्रिंक में नशीले पदार्थ के लक्षण मिले हैं। अंदेशा है कि उसे बेहोश कर उसके साथ क्रूरता की गई। पदार्थ का सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिया गया है। डॉ. धत्तरवाल ने बताया कि पीड़िता का सिर बेरहमी से कुचला गया है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>