वीडियो- भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष का MSS वायरल- मचा बवाल

Dec 29, 2016
वीडियो- भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष का MSS वायरल- मचा बवाल

दो दिन पहले ही गीता सिंह भाजपा की जिला महिला मोर्चे की इकाई की प्रेसिडेंट बनी है लेकिन अब इनका एक अश्लील MSS वायरल कर दिया गया है. इसे वायरल करने वाला और कोई और नहीं बल्कि भाजपा का उनका ही साथी कार्यकर्ता है. इस कार्यकर्ता ने इस महिला नेता पर सेक्स रैकेट चलाने तक का आरोप लगाया है।

धनबाद जिले में भाजपा महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष गीता सिंह का एक आपत्तिजनक अश्लील MSS सोशल मीडिया फेसबुक और व्हाट्सएप्प पर वायरल होने से चर्चा का विषय बना हुआ है. उन्हें मंगलवार को ही जिला महिला मोर्चा का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है. अभी बधाइयों का सिलसिला शुरू हुआ ही था कि इस वायरल हुए MSS ने रंग में भंग डाल दिया वहीँ भाजपा नेता गीता सिंह वीडियो बनाने वाले शख्स बीजेपी कार्यकर्त्ता सतेन्द्र सिन्हा पर राजनीतिक साजिश के तहत ब्लैकमेल कर 7 लाख रुपया मांगने और उनकी इमेज ख़राब करने का आरोप लगाया है।
बात दें कि गीता सिंह इसे फर्जी बताते हुए मंगलवार को भूली निवासी सत्येंद्र कुमार सिन्हा के खिलाफ केंदुआ थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी है. गीता सिंह का कहना है कि एक पुराने वीडियो को एडिट कर उसे आपत्तिजनक बनाकर सत्येन्द्र सिन्हा उन्हें लंबे समय से ब्लैकमेल कर रहा है. गीता सिंह इससे पहले भी इस शख्स के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा चुके हैं इस वीडियो में वे एक पुरुष मित्र के साथ आपत्तिजनक दिखाई दे रही हैं. गीता सिंह का कहना है कि जो व्यक्ति वीडियो में दिख रहा है उससे पुरानी जान पहचान है और उसका फायदा उठाते हुए उसने चोरी-छिपे वीडियो बना लिया था.

इस लिंक पर देखें वीडियो 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>