यूपी के अहम जिले फोर लेन हाईवे के जरिए जुड़ेंगे लखनऊ से

Jun 22, 2016

। के लोगों को ने बड़ा तोहफा देने का ऐलान किया है। उन्होंने सभी जिलों के हेडक्वार्टर को राजधानी लखनऊ से फोर लेन से जोड़ने की घोषणा की है। अखिलेश यादव ने लखीमपुर में फोर लेन हाईवे का शिलान्यास करते हुए कहा कि जल्द ही इस काम को शुरु किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि सपा ने हमेशा से ही प्रदेश के विकास के लिए काम किया है। फोर लेन हाईवे के अलावा अखिलेश यादव ने लखीमपुर के लिए 1000 करोड़ रुपए की विकास योजनाओं को हरी झंडी दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले चार सालों में हमने उतना काम किया जितना पिछले 40 सालों में नहीं हुआ।

यूपी में विकास की रफ्तार को पटरी से उतारने के लिए ही अन्य पार्टियां सपा के खिलाफ अभियान चला रही हैं। वहीं कैराना के मुद्दे पर अखिलेश यादव ने भाजपा पर फर्जी लिस्ट जारी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि किसी भी छोटी चीज को पहाड़ बनाने के लिए भाजपा कुछ भी कर सकती है।

अखिलेश ने कहा कि भाजपा के पास विकास के रूप में दिखाने को कुछ नहीं है लिहाजा वह लोकप्रियता पाने के लिए कुछ भी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम अगले साल पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में वापसी करेंगे। प्रदेश में किये गये विकास कार्यों की बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारे विकास कार्यों की वजह से जनता हमें एक बार फिर से पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में वापस लायेगी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>