विधवाओं को सिलाई मशीन बांटते नज़र आ रहे है नाना पाटेकर

Jul 14, 2016

मुंबई। रूपहले पर्दे पर जहां ऐसे सामजिक मुद्दों पर केंद्रित फिल्मों में उन्हें आम आदमी के बेहद करीब देखा जा सकता है, वहीं असल में उनकी ज़िंदगी बेहद चमक-धमक के साथ चकाचौंध कर देने वाली होती है। उसी मायानगरी के गलियारों से एक बेहद सकरात्मक खबर आई है, जिससे इस अभिनेता के उदार व्यक्तित्व का तो पता चलेगा ही, साथ में आपके दिल को सुकून भी पहुंचाएगा कि नाम, शोहरत और चकाचौंध के बाद भी यह कलाकार हम आम आदमी के बीच का ही है।

नाना पाटेकर के उदार-भाव की आजकल प्रशंसा हो रही है। उन्होंने ग़रीबों के लिए जो एक मुहिम छेड़ी है, उसको लेकर उन्हें जमकर सराहा भी जा रहा है।
नाना पाटेकर ने हाल ही में एक स्कीम निकाली है, जिसकी मदद से विधवा महिलाओं को सिलाई की मशीन प्रदान की गई है। यही नहीं, उन्होने जरूरतमंदों से यह आग्रह भी किया है कि अगर उन्हें किसी प्रकार की मदद चाहिए, तो वे बेफ़िक्र उन्हें कॉल कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें :-  पति ने कॉलगर्ल्स के साथ whatsapp पर देखी अपनी पत्नी की फोटो..और घर जाकर

यह पहली बार ऐसा नहीं है कि नाना पाटेकर ने अपने इस उदार भाव से लोगों का दिल जीता है। आपको बता दें कि पहले भी उन्होंने फसल खराब हो जाने की स्थिति में परेशान किसानों तक खुद चल कर उनकी हर संभव मदद की है।

नाना पाटेकर ने देश की जनता से अपील करते हुए कहा कि ‘अगर कोई गरीब है, खाना तक नसीब नहीं होता, तो मुझे मदद के लिए पुकारे, मुझसे जो होगा में जरूर करूंगा। नाना चाहते हैं कि कोई भी गरीब खुदखुशी न करे।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

ये भी पढ़ें :-  केजरीवाल की गृह कर खत्म करने की घोषणा, विपक्ष ने की आलोचना
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>