खुलासा: अभिनेता रणबीर कपूर के प्यार में पागल थीं दीपिका, लेकिन बदले में मिला धोखा

Jan 05, 2018
खुलासा: अभिनेता रणबीर कपूर के प्यार में पागल थीं दीपिका, लेकिन बदले में मिला धोखा

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक दीपिका पादुकोण भी हैं। जो न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड की फिल्म भी कर चुकी हैं। इन दिनों अपनी फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। लेकिन इस से पहले भी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपनी रियल लाइफ को भी लेकर काफी सुर्ख़ियों में रही हैं।

बता दें कि बॉलीवुड-हॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आज अपना 32वां जन्म दिन मना रही हैं। यानि कि उनका जन्म आज ही के दिन 5 जनवरी 1986 में हुआ था। इन दिनों अभिनेत्री दीपिका बॉलीवुड अभिनेता रनवीर सिंह के साथ नज़र आती हैं। लेकिन एक समय ऐसा था जब वो बॉलिवुड के हैंडसम अभिनेता रणबीर कपूर के साथ में हुआ करती थीं। क्योंकि अभिनेत्री उनके प्यार में पागल से हो गईं थीं। इनके बीच इस तरह बने रिश्ते को देखकर ऐसी बातें कही जाने लगी कि ये दोनों दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। मगर ऐसा हो नहीं सका।

ये भी पढ़ें :-  अभिनेता शाहरुख ने इन फिल्मों में काम तो किया मगर सिनेमाघरों में कभी नहीं हुईं रिलीज

अभिनेता रणबीर कपूर और दीपिका की प्रेम कहानी की शुरुआत फिल्म ‘बचना ऐ हसीनों’ के सेट पर हुई थी। जिसके बाद से इन दोनों ने एक साथ कई फिल्में की जो बॉक्स ऑफिस पर काफी कामियाब साबित हुईं। ऐसा बताया जा रहा है कि अभिनेता रणबीर कपूर के प्यार में दीपिका इतनी पागल हो चुकी थी। कि उन्होंने अपनी गर्दन पर रणबीर के नाम का एक टैटू भी गुदवा लिया था। लेकिन इन सबके बाद भी किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। क्यों कि अभिनेता रणबीर से ब्रेकउप होने के बाद दीपिका डिप्रेशन में चली गई थीं। लेकिन फिर भी अभिनेत्री ने खुद को संभाला और दोनों ने ब्रेकउप के बाद भी ‘ये जवानी है दीवानी’ और ‘तमाशा’ जैसी हिट फिल्मों में एक साथ काम किया।

ये भी पढ़ें :-  अभिनेता जैकी श्राफ को 13 साल की लड़की से हुआ था प्यार, ऐसे बने बॉलीवुड के सुपरस्टार

अभिनेत्री के प्यार का अंदाज़ा आप उनके एक इंटरव्यू से लगा सकते हैं। जहाँ उनसे जब ये सवाल किया गया कि ‘उनकी लाइफ का सबसे रोमॉन्टिक लम्हा कौन सा था?? तो अभिनेत्री इसका जवाब देते हुए कहा कि ‘हे भगवान.. मुझे यक़ीन है कि बहुत होंगे.. लेकिन मुझे एक के बारे में सोचना है जो मेरे दिमाग़ में आ रहा है। वो ये है कि मैं एक म्यूज़िक इंस्ट्रूमेन्ट बजाना सीखना चाहती थी और वो इंस्ट्रूमेन्ट कुछ दिन के बाद मेरे घर पर आ गया’ दरअसल ये तब हुआ था। जब अभिनेता रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण एक दूसरे को डेट कर रहे थे उस दौरान रणबीर ने दीपिका को पियानो गिफ्ट किया था। रणबीर ने अचानक एक दिन दीपिका के घर पियानो भेजकर उन्हें सरप्राइज़ दिया था। हालांकि बाद में दीपिका और रणबीर के इश्क़ की कहानी ख़त्म हो गई और कुछ साल बाद दीपिका की लाइफ में रनवीर सिंह ने क़दम रख दिया। जो अभी तक एक दूसरे के साथ नज़र आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें :-  सलमान नहीं बल्कि इस अभिनेत्री के कारण नहीं कर रही है कैटरीना शादी, नाम जानकर रह जायेंगे हैरान
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>