खुलासा: दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह को नहीं बल्कि इस क्रिकेटर को करती हैं पसंद

Jan 26, 2018
खुलासा: दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह को नहीं बल्कि इस क्रिकेटर को करती हैं पसंद

बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म पद्मावत को लेकर काफी सुर्खियों में है, उनकी इस फिल्म की रिलीज़ पर रोक लगाने के लिए देश भर में काफी प्रदर्शन किया गया, लेकिन उनकी फिल्म पद्मावत तमाम विवादों के बाद आखिरकार रिलीज़ हो ही गयी, और फिल्म की काफी तारीफें भी हो रही है।

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने इन दिनों एक फोटो शूट के दौरान अपने फेवरेट क्रिकेटर का नाम खुलासा किया। बताया जा रहा है कि एंटरटेनमेंट पोर्टल के अनुसार दीपिका पादुकोण ने अपने पसंदीदा क्रिकेटर के बारें में तब बताया जब वह अपनी बहन अनिषा के साथ वोग बीएफएफ के एपिसोड की शूटिंग कर रही थीं। बता दे कि दीपिका पादुकोण पहले भी क्रिकेट के कई इवेंट्स में शामिल हो चुकी है। दीपिका ने आईपीएल के कई ओपनिंग समारोह में हिस्सा लिया है, और वह आईपीएल के मैच के दौरान कई बार नज़र भी आ चुकी है।

ये भी पढ़ें :-  युवराज सिंह की पत्नी हेज़ल ने शेयर की ऐसी तस्वीर जिससे लोगो ने जमकर उड़ाया युवराज का मज़ाक

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने पसंदीदा क्रिकेटर के बारें में बताते हुए कहा कि, “टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी उनके पसंदीदा क्रिकेटर हैं।” दीपिका ने इस बात को खुद स्वीकार किया कि वह एमएस धोनी की बड़ी फैन हैं। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भारत के सबसे सफल कप्तानों में से एक है। भारत ने उनकी कप्तानी में आईसीसी के तीनों खिताब आईसीसी वर्ल्ड टी20, आईसीसी वर्ल्ड कप और चैंपियंस ट्रॉफी जीत चुकी है।

आपकी जानकरी के लिए बता दे कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी के रिलेशन की अफवाह फ़ैल चुकी है। उस वक़्त ऐसा कहा जा रहा था कि दीपिका और धोनी एक दूसरे को डेट कर रहे है। मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि दीपिका के कारण ही अपने बड़े बालों से मशहूर धोनी ने अपने बालों को छोटा कराया था। बॉलीवुड के रोमांस ऑफ़ किंग शाहरुख़ खान ने आईपीएल के उद्घाटन एडिशन के दौरान धोनी का दीपिका को लेकर मज़ाक भी बनाया था, उस वक़्त धोनी के चेहरे पर मुस्कान भी आ गयी थी।

ये भी पढ़ें :-  रोहित शर्मा की तस्वीर पर कमेंट करके बुरे फसें चहल, रोहित की पत्नी ने दिया करारा जवाब

लेकिन आपको बता दे कि धोनी और दीपिका ने अपने रिलेशनशिप की बात को लेकर कभी स्वीकार नहीं किया। और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान ने अपनी रिलेशनशिप की सभी अफवाहों पर विराम लगते हुए साल 2010 में साक्षी सिंह रावत से शादी कर ली। वैसे खबर ये भी थी कि दीपिका के युवराज सिंह के साथ भी अफेयर रहा है। लेकिन दोनों ने अपने अफेयर को कभी नहीं स्वीकारा, और भारत के इस स्टार बल्लेबाज ने पिछले साल हेजल कीच से शादी की।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>