दिलीप कुमार की नातिन और सलमान की Ex की बेटी, बॉलीवुड जल्द करेंगी डेब्यू

May 27, 2016
मुंबई: वेटरन एक्टर दिलीप कुमार और सायरा बानो की नातिन सायेशा सहगल C में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। वे अजय देवगन की फिल्म ‘शिवाय’ से बी-टाउन में कदम रखेंगी। सायरा की नवासी हैं सायेशा…
12 अगस्त, 1997 को जन्मी सायेशा एक्टर सुमित सहगल और शाहीन बानो की बेटी हैं। हालांकि, शाहीन और सुमित अलग हो चुके हैं। शाहीन, सायरा बानो के भाई की बेटी हैं। शाहीन ने ‘महा संग्राम’ और ‘आयी मिलन की रात’ जैसी फिल्मों में काम किया है।
सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड की बेटी हैं सायेशा…
जसीम खान ने सलमान खान की बायोग्राफी ‘बीइंग सलमान’ में शाहीन का जिक्र किया है। शाहीन को उन्होंने सलमान की सबसे पहली गर्लफ्रेंड बताया है। बुक के मुताबिक, सलमान तब 19 साल के थे। उन दिनों उनकी लाल रंग की स्पोर्टस कार अक्सर सेंट जेवियर्स कॉलेज के बाहर खड़ी देखी जाती थी, क्योंकि वहां शाहीन पढ़ाई कर रही थीं। हालांकि, इनके अफेयर ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया और सलमान की जिंदगी में संगीता बिजलानी की एंट्री हो गई।
तेलुगु फिल्म से सायेशा ने शुरू किया करियर…
सायेशा ने अपने करियर की शुरूआत तेलुगु फिल्म ‘अखिल: द पावर ऑफ जुआ’ से की थी। अब वे अजय देवगन के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘शिवाय’ में उनके साथ दिखाई देंगी। वैसे, सायेशा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने फैमिली, फ्रेंड्स, वेकेशन और फोटोशूट की कई पिक्चर्स पोस्ट की है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>