दिलीप कुमार ने जीता पुराने बंगले का केस, चांबी हाथ में लेते ही सायरा बानो के चेहरे पर झलकी ऐसी खुशी

Sep 13, 2017
दिलीप कुमार ने जीता पुराने बंगले का केस, चांबी हाथ में लेते ही सायरा बानो के चेहरे पर झलकी ऐसी खुशी

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता रह चुके दिलीप कुमार की पिछले कुछ दिनों में तबीयत काफी बिगड़ गई थी। लेकिन अब वह काफी हद तक ठीक है। जो उनके फैंस के लिए काफी खुशी की बात है। एक बार फिर से दिलीप कुमार के फैंस के लिए खुशखबरी है कि उन्होंने अपनी प्रॉपर्टी का 11 साल पुराना केस जीत लिया है। जो काफी लंबे समय से कोर्ट में चल रहा था।

बता दें कि अभिनेता दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो खुद कोर्ट पहुंची थीं, जहाँ उनको कोर्ट के आदेश के बाद बंगले की चाभी देदी गई है। बंगले की चाबी हाथ में आते ही अभिनेत्री सायरा बानो के चेहरे में खुशी साफ नजर आई जो देखने लायक थी। इस से पहले सुप्रीम कोर्ट ने दिलीप कुमार से कहा था कि वो पाली हिल्स बंगले के विवाद को सुलझाने के लिए रियल एस्टेट फर्म को आंशिक भुगतान के तौर पर 20 करोड़ की रकम सुप्रीम कोर्ट रजिस्ट्री में जमा कराएं। जिसके लिए कोर्ट ने उन्हें 4 हफ्ते का समय दिया था।

ये भी पढ़ें :-  हार्ट अटैक से अभिनेत्री का निधन, पास के हॉस्पिटल ने किया एडमिट करने से इनकार

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2006 में दिलीप कुमार ने मुंबई के रियल एस्टेट फर्म प्राजिता डेवलपमेंट से 2412 स्क्वायर गज में फैले बंगले के डेवलपमेंट के लिए करार किया था, लेकिन उसके बाद बिल्डर ने कोई काम नहीं किया। जिसके बाद अभिनेता ने बंगले को बिल्डर से वापिस लेने की मांग की थी। जिसके बाद से ही ये प्रॉपर्टी केस चल रहा था। जो अब वह जीत चुके हैं। प्रॉपर्टी केस जीतने के बाद सायरा बानो ने दिलीप कुमार के ट्विटर से सभी को शुक्रिया कहा।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>