BJP ने दिग्विजय को मोदी को ‘नीरो’ कहने पर किया पलटवार

May 30, 2016

नई दिल्ली- मोदी सरकार के दो वर्ष पूर्ण होने का जश्न भाजपा मना रही है वहीँ विपक्षीय पार्टियां भी लगातार तंज कस रही हैं ! इसी कड़ी में पीएम मोदी पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से निशाना साधा ! अपने ट्वि्टर के जरिए उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए उनकी तुलना नीरो से की है। तो वहीँ भाजपा प्रवक्ता ने इस तंज पर पलटवार कर दिया !

आपको बता दें कि दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर लिखा कि , ‘मोदी जी कह रहे हैं मेरा देश बदल रहा है आगे बढ़ रहा है। देश जल रहा है और भारत का नीरो जश्न मना रहा है। क्या भाजपा या संघ का यही राम राज्य है?’ मोदी जी कह रहे हैं “मेरा देश बदल रहा है आगे बढ़ रहा है।” देश जल रहा है और भारत का नीरो जश्न मना रहा है। क्या भाजपा/संघ का यही “राम राज्य” है !

बीजेपी प्रवक्ता शहनवाज हुसैन ने दिग्विजय के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि देश आगे बढ़ रहा है और कांग्रेस का दिल जल रहा है। अंधेरा कांग्रेस के अंदर है, दिग्विजय वहां मशाल जलाएं। कांग्रेस में घोर निराशा है इसलिए दिग्विजय ऐसा बयान दे रहे हैं।

एक अन्य ट्वीट में दिग्विजय ने लिखा कि युवकों को रोज़गार मिल नहीं रहा है। पाकिस्तान रोज आंखे दिखा रहा है। नेपाल से सदियों पुराने सम्बंध बिगड़ रहे हैं। सूखा पड़ रहा है पीने का पानी नहीं मिल रहा है किसान, सुनार और बिल्डर आत्महत्या कर रहे हैं। बैंक उद्योग घाटे में चल रहे हैं। इसके अलावा निर्यात घट रहे हैं। सूखा पड़ रहा है पीने का पानी नहीं मिल रहा है किसान सुनार बिल्डर आत्म हत्या कर रहे हैं बैंक उद्योग घाटे में चल रहे हैं निर्यात घट रहे हैं ।

 अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>