क्या अपने पहचान लिया तस्वीर में दिखने वाली इस महिला को ?

May 16, 2017
क्या अपने पहचान लिया तस्वीर में दिखने वाली इस महिला को ?

जैसे जैसे समय गुज़रता है वैसे वैसे ही इंसान भी बदलने लगता है। लेकिन कुछ लोग तो इतने बदल जाते हैं जिनकी पहचान करना काफी मुश्किल हो जाता है।
कुछ दिन पहले मुंबई के पाली हिल इलाके में खींची गई इस तस्वीर में जो महिला नज़र आ रही हैं वह मोहतरमा रीना दत्त हैं। रीना यानी बॉलीवुड सुपर स्टार आमिर खान की पूर्व पत्नी। आपको बता दें कि 1986 में जब 21 साल के आमिर खान ने अपने बचपन की मोहब्बत रीना दत्ता से शादी की थी। और रीना उस वक़्त सिर्फ 20 साल की थीं। उसके बाद आमिर और रीना की परीकथा जैसी ज़िन्दगी करीब 15 साल तक चली। इस शादी से जुनैद और इरा के रूप में दो बच्चे हैं।

आमिर और रीना का तलाक़
आमिर और रीना का 2002 में तलाक़ हो गया और फिर आमिर ने किरण राव से शादी करली। आपको बता दें कि अभी भी आमिर के रीना के साथ दोस्ताना रिश्ते हैं। अक्सर आमिर की फ़िल्मों के प्रीमियर पर रीना को देखा जाता है। हाल ही में रीना दत्ता की कुछ तस्वीरें आईं जिनको देखकर लगा कि वह कितनी ज़्यादा बदल गई हैं। जहां एक तरफ़ आमिर की पत्नी किरण राव, सुपरफिट और नए फैशन के मुताबिक अपडेट नज़र आती हैं वहीं मुंबई में खींची गई इन तस्वीरों में रीना को पहचानना काफ़ी मुश्किल हो गया था।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>