नहीं चुका पाए लोन तो इस परिवार ने खुद को किया आग के हवाले, तस्वीरें कर देंगी विचलित

Oct 24, 2017
नहीं चुका पाए लोन तो इस परिवार ने खुद को किया आग के हवाले, तस्वीरें कर देंगी विचलित

तमिलनाडू के तिरुनेलवेली जिले के कसीधर्मम गाँव में एक ऐसा मामला सामने आया है जहाँ एक परिवार के चार सदस्यों ने लोन से त्रस्त आकर आत्महत्या करने की कोशिश की। अभी फिलहाल उन चारों की स्थिति काफी गंभीर बताई जा रही है। जिनका इलाज एक सरकारी हॉस्पिटल में चल रहा है।

बता दें कि जानकारी के अनुसार तिरुनेलवेली की 28 साल के पी एजकेमुथु और 25 साल की आइ सुब्बुलक्ष्मी ने मुथुलक्ष्मी नाम के एक फाइनेंस से कर्ज लिया था। कर्ज की राशि 1.45 लाख थी। वक्त पर ऋण नहीं चुकाने की वजह से राशि बढ़कर 2.34 लाख पहंच गई थी। जिसके बाद पूरा परिवार चिंतित रहने लगा। फाइनेंस वाले बार-बार परिवार को लोन चुकाने के लिए दबाव बना रहे थे। ये भी आरोप लगाया जा रहा है कि फाइनेंस वालों ने उस परिवार से पालतू जानवर ले लेने की धमकी भी दी थी।

दंपति ने पूरे मामले की शिकायत डीसी से की थी। लेकिन कुछ नहीं हुआ। उसके बाद छह दफा वह जिला कलक्टर की सुनवाई में आया और शिकायत की। जिला प्रशासन ने भी सुनवाई नहीं की। जिसके बाद अंत में उसने पूरे परिवार के साथ जीवनलीला समाप्त करने का मन बना लिया। सुबह कलक्ट्रेट की ऑफिस पहुंचा, और उसने पूरे परिवार के साथ मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा ली। वहां खड़े लोग आखिरकार आग को भुजाने में कामयाब हो गए, और परिवार को सरकारी हॉस्पिटल ले जाया गया। लेकिन इसाकीमुथु की पत्नी सुब्बुलक्ष्मी और उनकी सबसे बड़ी बेटी की मृत्यु हो गई, जबकि वह और उनका छोटा बच्चा अब भी ख़तरे में हैं।

तिरुनेलवेली के पुलिस अधीक्षक कार्यालय के एक अधिकारी ने कहा कि “उन्होंने कलेक्टर को याचिकाएं दी थीं और जांच चल रही थी।” उन्होंने कहा, “लेकिन इससे पहले कि वे इस मामले को समझ पाते, उन्होंने यह कदम उठा लिया। हमारे अधिकारी अब इस मामले की जांच कर रहे हैं।”

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>