MS धोनी की पत्नी ‘साक्षी’ पर करोड़ों की धोखाधड़ी का केस दर्ज

Oct 13, 2016
MS धोनी की पत्नी ‘साक्षी’ पर करोड़ों की धोखाधड़ी का केस दर्ज
इंडियन टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी के खिलाफ़ धोखाधड़ी का केस दर्ज हो गया है. फर्स्ट पोस्ट के मुताबिक, साक्षी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 420 के तहत केस दर्ज हुआ है। गुरुग्राम के निरवाना कंट्री निवासी डेनिज अरोड़ा की शिकायत के आधार पर साक्षी धोनी, अरुण पांडे, प्रतिमा पांडे और शुभावती पांडे पर केस दर्ज किया गया है।
जिम चलाने वाली कंपनी ‘स्पोर्टस फिट वर्ल्ड प्राइवेट लिमिटेड’ में ‘रीति एमएसडी अलमोड प्राइवेट लिमिटेड’ का शेयर है और इस कंपनी के निदेशक साक्षी धोनी, अरुण पांडे, प्रतिमा पांडे और शुभावती पांडे हैं. इनके अलावा डेनिज अरोड़ा भी इसके निदेशकहै। डेनिज के पिता के पास इसके 39 प्रतिशत शेयर हैं. ‘रीति एमएसडी अलमोड प्राइवेट लिमिटेड’ के निदेशकों ने विकास अरोड़ा के शेयर खरीदने का फैसला किया था.
डेनिज़ का कहना है कि शेयर खरीदने की रक़म 11 करोड़ रुपये तय की गई थी, जब उन्होंने मात्र 2.25 करोड़ रुपये ही कीमत अदा की है. अभी तक पूरे पैसे का भुगतान नहीं हुआ है, जबकि पूरा भुगतान 31 मार्च तक हो जाना चाहिए था। फिलहाल डेनिज ने गुरुग्राम के सुशांत लोक पुलिस स्टेशन में साक्षी और उनके अन्य साथियों के खिलाफ़ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर दिया है. निदेशक अरुण पांडे का कहना है कि, “साक्षी तो इस कंपनी को एक साल पहले ही छोड़ चुकी है। इसीलिए उनके खिलाफ़ केस दर्ज नहीं किया जा सकता.” वो कहते हैं कि, “विकास अरोड़ा ने जितने शेयर हंस्तांतरित किये थे, उनका बाक़ायदा भुगतान किया जा चुका है.” फिलहाल इस ऊहापोह के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है. साक्षी की ओर से अभी तक इसमें कोई ब्यान नहीं आया है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>