धोनी और कोहली की भी फूल जाती हैं सांस, मगर देखिए वीडियो मोदी के दो मंत्री कैसे बहा रहे जिम में पसीना

Oct 23, 2016
धोनी और कोहली की भी फूल जाती हैं सांस, मगर देखिए वीडियो मोदी के दो मंत्री कैसे बहा रहे जिम में पसीना
खबर पढ़ने से पहले यह वीडियो जरूर देखें।  कैसे मोदी के दो मंत्री सिट-अप्स, पुश-अप्स, क्रन्चैस, बट-अप्स जैसी हार्ड एक्सरसाइज करने में पसीना बहा रहे हैं। एब्स पाने के लिए धोनी, कोहली जैसे खिलाड़ी भले हर रोज यह कसरत  करने में हाफ जाएं मगर मोदी के साथ 18 घंटे ताल में ताल मिलाकल चलने के लिए के लिए मंत्री जिम में टाइम बिता रहे हैं।  ऐसी कसरत कि जिसे युवा भी करने का साहस नहीं जुटा पाते। यह मंत्री हैं गृह राज्यमंत्री किरण रिज्जू और सूचना राज्य मंत्री राज्यवर्द्धन सिंह राठौर। जिम में कभी सिर के बल पर पैर खड़ा कर लेना तो कभी सिट अप्स, पुश अप्स, क्रन्चैस, बट-अप्स जैसे कठिन कसरत। गृह राज्य मंत्री किरण रिज्जू इतनी तेज गति से कसरत के दौरान शरीर को तोड़-मरोड़ लेते हैं कि  मानो शरीर रबड़ का हो।

किरण रिज्जू बोले-सेहत पर ध्यान दें देश के युवा
गृह राज्य मंत्री ने जिम में पसीना बनाने का अपना वीडियो ट्विटर पर अपलोड करते हुए देश के युवाओं को नशे से दूर रहकर सेहत पर ध्यान देने की अपील की है। कहा है कि हेल्थ इज वेल्थ। वे वर्कआउट पर खूब फोकस करें। कसरत से साउंड माइंड होता है। इस वीडियो के जरिए हम युवाओं को उनकी अच्छी सेहत का मतलब समझाना चाहते हैं। रिज्जू ने लिखा है कि जिम में उनका साथ देश के पहले ओलंपियन सिल्वर मेडलिस्ट व मंत्री राज्यवर्ध सिंह राठौर दे रहे हैं।
राठौर ने की रिज्जू की तारीफ
राठौर ने गृह राज्यमंत्री किरण रिज्जू की शान में कसीदे गढ़े हैं। कहा है कि उनका ऊर्जा से भरा साथ हमें मिला।ज्योग्राफी में डबल ए प्लस और नार्थ ईस्ट डेस्टिनेशन के हैं। बहुत सुपरफिट शख्स हैं।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
ये भी पढ़ें :-  यूपी में आरक्षण के मुद्दे को गरमाने में जुटे विपक्षी दल, भाजपा पड़ी मुश्किल में
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected