दयाशंकर पर सख्त हुई भाजपा, लगाया 6 साल का बैन

Jul 21, 2016

उत्तर प्रदेश: घटिया बयानबाज़ी के इस दौर में जहाँ ज़्यादातर नेता पार्टी और मीडिया में अपने जगह बनाने के लिए धर्म सम्बन्धी और यहाँ तक की व्यक्ति विशेष के खिलाफ के खिलाफ बयान देने का कोई भी मौका नहीं जाने दे रहे वहीँ कईओं के लिए ऐसी कोशिशें उल्टा असर भी होता नज़र आ रहा है।

कुछ ऐसा ही हुआ बीजेपी नेता दयाशंकर सिंह के साथ भी जब सिंह ने मऊ में हुए एक कार्यक्रम में मीडिया के सामने कुछ ऐसा ब्यान दे दाल जो उन्हें नहीं देना चाहिए था। शायद सिंह के दिमाग में यह बात चल रही हो की ऐसे बयान के बाद उन्हें शाबाशी मिलेगी और उनका नाम और प्रतिष्ठा बढ़ जायेगी और उनका वक़्त भी पलटी मार जायेगा। वक़्त ने पलटी तो जरूर मारी लेकिन सिंह को डुबोने के लिए; बयान के मीडिया में आते ही एक और जहाँ बसपा ने सिंह को आधे हाथों ले लिया और सिंह को गिरफ्तार तक कराने की ठान ली वहीँ बीजेपी ने भी सिंह पर तुरंत कार्यवाही कर उसे 6 साल के लिए पार्टी से निष्काषित कर दिया।

ऐसे में महसूस हो रहा है कि सिंह के इस बयान ने उनके राजनितिक करियर का खत्म कर दिया है क्यूंकि इस वक़्त अगर वो किसी और पार्टी में शामिल होते हैं तो उन्हें खुद में शामिल करने वाली पार्टी की छवि भी जनता में खराब होने का डर है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>