DGP संग ‘फिल्म’ नहीं देखी तो छीन ली महिला की नौकरी

Apr 28, 2016

देहरादून। उत्तराखंड पुलिस महानिदेशक बीएस सिद्धू पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं। बुधवार को व‌ह महिला देहरादून स्थित प्रेस क्लब में मीडिया से ‌मुखातिब हुई। प्रेस कांफ्रेंस के बाद पीड़ित महिला डालनवाला थाने में कंप्लेन दर्ज कराने गई।

मामला 2004 का है जब बीएस सिद्धू रेलवे प्रोटेक्‍शन फोर्स में चीफ सिक्योरिटी कमीश्नर के पद पर कार्यरत थे। महिला का आरोप है कि उसने डीजीपी की आपत्तिजनक बातें नहीं मानी तो गलत आरोप लगाकर उसकी रेलवे की नौकरी छीन ली गई। वर्तमान में बीएस सिद्घू उत्तराखंड में पुलिस महानिदेशक के पद पर तैनात हैं।

अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार महिला ने आरोप लगाया है कि जब सिद्धू डेपुटेशन पर मुंबई में तैनात थे तो उन्होंने उसे अपने चैंबर में बुलाकर कम्‍प्यूटर पर पोर्न देखने को कहा। लेकिन महिला ने पोर्न देखने से मना कर दिया। सिद्धू पहले से अपने चेंबर में कम्‍प्यूटर पर पोर्न देख रहे थे।

इसके बाद सिद्धू ने महिला को अपने घर चलकर डिनर करने को कहा और कहा कि किसी को पता नहीं चलेगा। लेकिन महिला ने सिद्घू का यह ऑफर भी ठुकरा दिया। सिद्घू ने कहा जहां तुम बोलोगी वहां चलेंगे, लेकिन फिर महिला ने मना कर दिया

महिला ने आरोप लगाया कि बार-बार बीएस सिद्घू की बात मानने से मना करने पर वह गुस्सा गए और महिला को धमकाने लगे कि ‘अगर मेरी बात नहीं मानी तो अंजाम बुरा होगा। तुम्हें मेरे साथ चलना ही पड़ेगा।’ इसके बाद महिला सिद्घू के चेंबर से बाहर आ गई।

महिला ने बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि किसी दूसरे अफसर द्वारा सिद्घू ने उसे अपने चैंबर में आने का बुलावा भेजा था। आरोप लगाया कि बात न मानने पर महिला पर अनावश्यक जांच बैठाकर नौकरी छीन ली गई। ‌विभाग द्वारा मांगे गए सारे दस्तावेज पेश करने के बाद भी उसे इंसाफ नहीं मिला। अब वह इंसाफ के लिए उत्तराखंड आई है और अगर उसे इंसाफ नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगी।

इस बाबत महिला ने 2004 में मुंबई पुलिस ने में कंप्लेन करनी चाही थी, लेकिन कंप्लेन दर्ज नहीं की गई। अब महिला ने उत्तराखंड में महिला आयोग, राज्यपाल और मुख्यमंत्री के पास न्याय के लिए गुहार लगाई है। महिला का कहना है कि मेरे साथ बीएस सिद्घू ने मिस बिहेव किया है और इसके लिए उन पर कार्रवाई ‌होनी चाहिए।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>