बस से उतरते ही ये विदेशी लड़की बोली, चचेरे भाई ने किया मेरे से रेप

Aug 02, 2016

कुरुक्षेत्र के पिहोवा कस्बे में शाम को एक लड़की ने बस स्टैंड पर जमकर हंगामा किया। इसके चलते वहां लोगों की भीड़ जुट गई, कुछ ही देर में पुलिस भी आ गई, लेकिन महिला पुलिस के न होने के कारण सभी पुलिसकर्मी घेरा बनाकर खड़े रहे। लड़की 2 घंटे तक पंजाब सरकार और अपने रिश्तेदारों को गाली देती रही। बाद में पुलिस उसे मेडिकल कराने के लिए अस्पताल ले गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवती चंडीगढ़ से हिसार की तरफ जा रही बस से पिहोवा बस स्टैंड उतरी थी। यहां उतरते ही उसने जोर-जोर से पंजाब सरकार और अपने परिवार वालों को गाली देनी शुरू कर दी। इसे देख भीड़ इक्टठी हो गई। युवती ने बताया कि उसकी मां कनाडा मूल की है और उसके पिता लुधियाना के सिख हैं। वह लुधियाना के एक इंस्टीटयूट में पढ़ती है और कनाडा के ओकटोवा में रहती है। उसके पिता का ताऊ के साथ प्रापर्टी विवाद चल रहा है और उसके पिता पीजीआई में ब्रेन ट्यूमर की बीमारी से जूझ रहे हैं। लड़की का आरोप था कि उसके ताऊ ने प्रापर्टी को लेकर उसके पिता को मरवाना चाहते हैं और पीजीआई के डॉक्टर व पंजाब पुलिस से मिलकर उसके पिता को पागल करार देना चाहते हैं। जब उसने अपने पिता को वहां से रेफर कराना चाहा तो उसके ताऊ ने उसके साथ मारपीट की। उसने अपने शरीर पर चोट के निशान भी दिखाए और अपने चचेरे भाई पर दुष्कर्म का आरोप भी लगाया।
बोली केजरीवाल से मिलने जा रही हूं दिल्ली। लड़की का कहना था कि पंजाब पुलिस व पंजाब सरकार पर उसे विश्वास नहीं है इसलिए वह केजरीवाल से मिलने जा रही है ताकि अपने पिता को न्याय दिला सके।
2 घंटे बेबस दिखा प्रशासन महिला कांस्टेबल न होने के कारण पुलिस व प्रशासन एंबुलेंस लेकर बेबस की तरह खड़ा रहा। जो व्यक्ति युवती के नजदीक जाने की कोशिश करता ये उसके धमकी दे देती कि यदि उसे परेशान किया तो वह उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाएगी। इसी डर से पुलिस व प्रशासन के अधिकारी दो घंटे तक खड़े सिर्फ तमाशा देखते रहे। दो घंटे बाद कुरुक्षेत्र के महिला थाने से पुलिस आई और युवती को अपने साथ ले गई। एसडीएम दलबीर सिंह ने बताया कि लेडिज पुलिस लड़की को मेडिकल जांच के लिए एलएनजेपी अस्पताल लेकर गई है। जहां इसकी जांच की जाएगी कि किसी नशीली दवा या मानसिक परेशानी के कारण तो यह हंगामा नहीं कर रही।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>