बॉलीवुड के तीनों खान पर कंगना रणावत ने दिया ऐसा शॉकिंग बयान, तीनो खान्स की हुई बोलती बंद

Mar 01, 2017
बॉलीवुड के तीनों खान पर कंगना रणावत ने दिया ऐसा शॉकिंग बयान, तीनो खान्स की हुई बोलती बंद

बॉलीवुड क्वीन अभिनेत्री कंगना रणावत ने करन जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करन’ पर तीनों खान को लेकर एक शॉकिंग बयान दिया था, कंगना द्वारा खान को लेकर हुई बयानबाज़ी पर बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान का रिएक्शन भी आया है। दरअसल बात ये है कि शो ‘कॉफी विद करन’ में जब कंगना से पूछा गया कि वो तीनों खान्स में से किसके साथ काम करना चाहती हैं। तो उन्होंने बिना एक सेकंड गवाए कहा था ‘नन’ यानी कोई भी नहीं। कंगना के इस स्टेटमेंट पर हाल ही में शाहरुख का बयान आया है।

शाहरुख से जब हाल में इस मुद्दे पर बात की गई तो उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता, आप लोग क्या ऑनलाइन पढ़ते हैं”(Don’t believe what you read online)। दरअसल खबरें थीं कि कंगना के इस स्टेटमेंट के बाद उन्होंने भी साथ काम करने से साफ मना कर दिया है। लेकिन हाल में आए शाहरुख के इस रिएक्शन से साफ हो गया है कि वो कंगना के मना करने के बाद साथ काम करना चाहते हैं।

खबरों की मानें तो शाहरुख खान और कंगना को संजय लीला भंसाली ने फिल्म के लिए अप्रोच किया था। दरअसल भंसाली ने शाहरुख को दो स्क्रिप्ट दी थीं जिसमें एक साहिर लुधियानवी की फिल्म है जिसमें शाहरुख और प्रियंका चोपड़ा को अप्रोच किया गया है। तो वहीं दूसरी स्क्रिप्ट के लिए कंगना और शाहरुख का नाम तय होने की खबरें हैं। लेकिन अभी तक दोनों का खुलासा नहीं हुआ हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>