दिल्ली: स्कूल के बाहर लड़की से छेड़छाड़, विरोध करने पर जबरन पिलाया एसिड

Sep 08, 2016
दिल्ली: स्कूल के बाहर लड़की से छेड़छाड़, विरोध करने पर जबरन पिलाया एसिड

नई दिल्ली.यहां के कालकाजी इलाके में नाबालिग लड़की को जबरन एसिड पिलाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि स्कूल के आसपास कुछ लड़के पिछले एक महीने से लड़की को परेशान कर रहे थे। बुधवार शाम को छुट्टी के बाद लड़कों ने उसे घेरकर छेड़छाड़ की और जबरन एसिड पिलाकर फरार हो गए। लड़की को सफदरजंग हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

लड़की के पिता ने कहा, ”कुछ लड़के कई दिन से उनकी बेटी का पीछा कर रहे थे। इसकी शिकायत स्कूल मैनेजमेंट से भी की थी, लेकिन उन्होंने मामले को गंभीरता से नहीं लिया।”
”स्कूल के रास्ते में छेड़छाड़ से बेटी काफी डर गई थी। 15 दिन से वह स्कूल नहीं गई तो प्रिंसिपल ने फोन कर नाम काटने की वाॅर्निंग दी। इसके बाद हमने किसी तरह उसे स्कूल जाने के लिए राजी किया।”
”घटना के बाद स्कूल की तरफ से फोन आया कि आपकी बेटी को चक्कर आ गए हैं। हम वहां पहुंचे तो बेटी स्कूल के बाहर रोड पर बेहोश मिली।”
इसके बाद लड़की की फैमिली उसे सफदरजंग हॉस्पिटल ले गई। उसके अंदरूनी अंगों को नुकसान पहुंचा है। वह बोल नहीं पा रही है, लेकिन खतरे से बाहर है।
सीसीटीवी से आरोपियों की तलाश
पुलिस ने तीन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ और एसिड अटैक की धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपियों की पहचान के लिए स्कूल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखे जा रहे हैं।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>