दिल्ली फिर से हुई शमर्सार: काम दिलाने के बहाने 19 साल की मॉडल के साथ किया गया गैंगरेप

Dec 28, 2017
दिल्ली फिर से हुई शमर्सार: काम दिलाने के बहाने 19 साल की मॉडल के साथ किया गया गैंगरेप

25 दिसंबर को जब पूरा देश क्रिसमस के दिन जश्न मना रहा था। उसी दिन दिल्ली के सरोजनी नगर इलाके में तीन युवक एक 19 साल की लड़की के साथ गैंगरेप की शर्मनाक वारदात को अंजाम दे रहे थे। जिसकी जानकारी खुद पीड़ित लड़की ने पुलिस को 100 नम्बर पर कॉल करके दी थी।

मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि वो मॉडलिंग की दुनिया में अपनी किस्मत आजमा रही है। करीब दो महीने पहले वो इसी सिलसिले में मुंबाई गई हुई थी। जहां उसकी मुलाकात दिल्ली के सतीश नाम के लड़के से हुई। सतीश ने लड़की को झांसा देते हुए कहा कि उसकी दिल्ली में अच्छी जान पहचान है। अगर तुम दिल्ली चलोगी तो वहां तुम्हारी मुलाकात वो एक डॉयरेक्टर से करा सकता है। और लड़की भी आरोपी सतीश के झांसे में आ गई।

दिल्ली आने के बाद वो जामिया नगर में किराए पर रहने लगी। लड़की ने बताया कि पिछले 15 दिनों से सतीश उसे काम के बारे में कुछ भी नहीं बता रहा था। लेकिन क्रिसमस से एक दिन पहले आरोपी ने पीड़ित लड़की को कॉल करके साउथ दिल्ली के एक बड़े मॉल में बुलाया। जहाँ पर सतीश के साथ जग्गी नाम का उसका दोस्त भी था। मॉल में उन्होंने पार्टी की और उसके बाद दोनों लड़की को लेकर सरोजनी नगर इलाके में एक फ्लैट पर ले गए। जहाँ पर हरेंद्र नाम का उसका एक दोस्त पहले से ही था। उसके बाद उन्होंने कुछ नशीला पदार्थ खिलाया और फिर उसके साथ उन्होंने गैंगरेप जैसी शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया।

लेकिन जब 25 की रात को लड़की को पूरी तरह से होश आया तो उसने तुंरत 100 नम्बर पर फोन कर दिया। और अपने साथ हुई पूरी बात बताई। जहाँ मौके पर पुलिस ने पहुंच कर आरोपी सतीश और जग्गी को हिरासत में ले लिया। मेडिकल टेस्ट में रेप की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने गैंगरेप की धारा के तहत एफआईआऱ दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन तीसरा आरोपी हरेंद्र अभी भी फरार है। जिसकी तलाश जारी है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>