दिल्ली पुलिस हुई शर्मसार: नशे में धुत कांस्टेबल ने, महिला पुलिसकर्मियों के सामने की गन्दी हरकत

Jul 27, 2017
दिल्ली पुलिस हुई शर्मसार: नशे में धुत कांस्टेबल ने, महिला पुलिसकर्मियों के सामने की गन्दी हरकत

दिल्ली पुलिस को शर्मसार करने वाली दिल्ली पुलिस ट्रेनिंग कॉलेज से एक कांस्टेबल की शर्मनाक करतूत सामने आई है, जिसने पुरे पुलिस प्रशासन की नाक कटवा दी। घटना में एक पुलिस कांस्टेबल संतराम ने महिला पुलिसकर्मियों के सामने पहले तो अपने कपडे उतार दिए, फिर वहां गन्दी हरकते करने लगा।

जानकारी अनुसार ये घटना मामला झड़ौदा कलां स्थित पुलिस ट्रेनिंग कॉलेज की है जहां लगभग शाम 6 बजे एक कांस्टेबल शराब के नशे में महिलाओं के मेस में पहुंचा गया। उस समय सभी महिला पुलिसकर्मी डिनर कर रही थीं। फिर आरोपी एक महिला पुलिसकर्मी के पीछे जाकर बैठ, और फिर उस महिला के साथ अश्लील हरकतें करने लगा। और जब उस महिला पुलिसकर्मी ने इसका विरोध किया, तो वह बदसलूकी पर उतर गया।

ये भी पढ़ें :-  रॉड लेकर भारत में दाखिल हुए चीनी सैनिक, जब भारतीय जवानों ने रोका तो..

उसकी इन हरकतों को देखर गुस्साई महिला पुलिसकर्मी ने संतराम को सीनियर अधिकारी से शिकायत करने की धमकी दी। इस बात से डरकर आरोपी शांत होकर वहां से उन महिलाओं से माफी मांग कर चला गया। लेकिन फिर अचानक थोड़ी देर बाद आरोपी कमरे की छत पर जा पहुंचा, और फिर अपने पुरे कपड़े उतारकर, दूसरी महिला कांस्टेबल के सामने हस्तमैथुन करने लगा। आरोपी कांस्टेबल की ये हरकत से देखते ही महिला कांस्टेबल गुस्से में भर गई, जिसके बाद कुछ महिलाओं ने अलार्म बजा दिया। फिर इस घटना की जानकारी सीनियर अफसरों को दी गई। मामला जानते ही सीनियर अफसरों ने आरोपी कांस्टेबल को तुरंत सस्पेंड कर दिया।

ये भी पढ़ें :-  उनकी नस्ल 'देशभक्ति के सर्टिफ़िकेट' बांट रही है, जिन्होंने अंग्रेजों की गुलामी कर उनके तलवे चाटे हैं!

बताया जा रहा है कि कांस्टेबल संतराम वहां महिला पुलिकर्मियों की ट्रेनिंग के लिए मौजूद था। अब आरोपी को निलंबित कर उसके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>