दिल्ली पुलिस की लापरवाही, हाथ से निकला अंतराष्ट्रीय सेक्स रैकेट का सरगना ‘कर्नल अहलावत’

Jul 27, 2016

नई दिल्ली। सफदरजंग एंक्लेव हाईप्रोफाइल अंतराष्ट्रीय सेक्स रैकेट मामले का दूसरा आरोपी सेवानिवृत कर्नल अजय अहलावत फरार हो गया है। अहलावत के सभी मोबाइल फोन बंद आ रहे हैं। वह बिजवासन स्थित अपने फार्म हाउस व हरियाणा के जींद स्थित अपने घर से भाग गया है। सोमवार को उसे जांच में शामिल होने के लिए सफदरजंग थाने बुलाया गया था, लेकिन वह नहीं आया। मामले में सफदरजंग एंक्लेव थाना पुलिस की लापरवाही सामने आ रही है। अहलावत के

फरार होने से पुलिस की नींद उड़ गई है।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आयकर विभाग की रिपोर्ट के बाद दक्षिण जिला पुलिस ने पीएन सान्याल व अजय अहलावत को पूछताछ के लिए कई बार थाने बुलाया था। गुरुवार को पुलिस ने पीएन सान्याल को गिरफ्तार किया, लेकिन कर्नल अहलावत को गिरफ्तार नहीं किया। देर रात तक पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया गया। पुलिस को भरोसा था कि बुलाने पर वह कभी भी आ जाएगा। पुलिस पहले सान्याल से पूछताछ कर अहलावत के खिलाफ सुबूत जुटाना चाह रही थी। पुलिस ने पहले कर्नल अहलावत को नोटिस जारी नहीं किया था, इसलिए उसे 24 घंटे से ज्यादा हिरासत में नहीं रख सकती थी।
अजय अहलावत मूलरूप से हरियाणा का रहने वाला है। कई साल पूर्व उसने सेना से स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ली थी। पीएन सान्याल से संपर्क होने पर दोनों हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाने लगे। बिजवासन में अहलावत के तीन बड़े फार्महाउस हैं। बताया जा रहा है कि उसका न केवल भाजपा बल्कि कांग्रेस के कई बड़े नेताओं से घनिष्ठ संबंध हैं।

ये भी पढ़ें :-  भाजपा नेता के घर से बरामद हुई नकली नोट छापने की मशीन, साथ ही पकड़ा गया इतना धन..

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>