दिल्ली पुलिस ने जैश समर्थक बताकर गिरफ्तार युवाओ के परिवार ने कहा ”हम गरीब मजदूर हैं, ये मुसलमान के खिलाफ साजिश है”

May 06, 2016

दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके से 9 मुस्लिम युवकों जैश समर्थक बताकर दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस का दावा है कि वह उनके पास से हथियार और गोला बारूद भी बरामद किए हैं। हिरासत में लेने का यह मामला मंगलवार देर रात की है। हिरासत में लिए गए सारे युवा गरीब और मजदूर वर्ग के हैं। युवाओं को हिरासत में लेने से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

मंगलवार को 9 मुस्लिम युवाओ को जैश का समर्थक बता के पुलिस द्वारा हिरासत में लेने पर आरोपियों के परिजन और उनके पड़ोसियों ने इसे साजिश बताया है

एक ओर पुलिस इन युवकों को आतंकवाद में शामिल होना बता रही है, वहीं क्षेत्र के लोगों और युवा और उनके परिवार वाले अपने बच्चों को निर्दोष बता रहे हैं। आरोप है कि पुलिस ने कई घरों में जबरन घुस कर लूटपॉट भी की।

गिरफ्तार युवकों में एक इमरान के पिता का कहना था कि पुलिस निराधार बच्चों पर आरोप लगा रही है। उनका कहना था कि मेरा बेटा बिना काम घर से बाहर नहीं जाता था। पुलिस बच्चों को जानकारी लेने के लिये ले गई थी और मैंने 100 नंबर पर कॉल कर शिकायत भी की थी।

उधर गिरफ्तार साजिद की बहन का कहना है कि पुलिस ने चोरों की तरह ताला तोड़कर घर में घुस गया और घर में रखे सामान को जमीन पर फेंक दिया।

बहन की शादी के जेवर और क़ीमती सामान को पुलिस भर कर ले गई। इसके साथ ही जो सामान हमारे यहां से पुलिस बरामद दिखा रही है उसे वह अपने साथ लेकर आई थी। पुलिस भाजपा के दबाव में मुसलमानों को फंसा रही है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>