दिल्ली सरकार की गड़बड़ियों की हो सीबीआई जांच: भाजपा

Apr 07, 2017
दिल्ली सरकार की गड़बड़ियों की हो सीबीआई जांच: भाजपा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी (आप) की दिल्ली सरकार पर शुंगलू समिति की रपट में अनियमितताओं के आरोपों को लेकर सीबीआई जांच की मांग की है। भाजपा की प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी ने मीडिया से कहा कि यह रपट बताती है कि कैसे आम आदमी पार्टी की सरकार ने जनता के पैसे से विदेशी पर्यटन और अयोग्य व्यक्तियों और अपने रिश्तेदारों को शीर्ष पदों पर नियुक्त किया।

लेखी ने कहा, “सभी अवैध नियुक्तियों को उपराज्यपाल के कार्यकारी निर्देशों से रद्द किया जाना चाहिए। इस मामले में सरकार ऐसा करने में विफल होती है तो अदालत को कार्रवाई करनी चाहिए। भ्रष्टाचार के मामलों में केंद्रीय जांच ब्यूरो कार्रवाई कर सकता है।”

आगामी नगर निगम चुनाव से ठीक पहले इस रपट को सार्वजनिक करने के समय को लेकर आप द्वारा संदेह जताने पर लेखी ने कहा, “हमें इसमें कुछ संदेहास्पद नहीं लगता, बल्कि उनका (आप सरकार) कामकाज संदिग्ध है।”

पूर्व नियंत्रक और महालेखा परीक्षक वी. के. शुंगलू के नेतृत्व में एक तीन सदस्यीय समिति ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की 404 फाइलों की समीक्षा कर विभिन्न नियुक्तियों और अन्य निर्णयों में अनियमितताओं का आरोप लगाया है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>