दिल्ली सीएम का गुजरात दौरा रद्द, कहा डर गई है आनंदीबेन सरकार

Jun 29, 2016

दिल्ली के मुख्‍यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की आगामी गुजरात यात्रा रद्द हो गई है.

बताया जा रहा है कि राज्य सरकार की ओर से तय स्थान पर कार्यक्रम की इजाजत नहीं मिलने के कारण केजरीवाल के इस कार्यक्रम को रद्द करना पड़ा है. केजरीवाल 9 और 10 जुलाई को गुजरात का दौरा करने वाले थे. आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल फिलहाल गोवा में हैं जहां वे आगामी चुनाव को देखते हुए पार्टी की नींव मजबूत करने में लगे है.

A scared Anandiben Pretel’s govt threatened Vice Chancellor to cancel the venue for Kejriwal’s meeting in Gujrat.
— ashutosh (@ashutosh83B) June 29, 2016

Anandiben Patel’s govt threatened traders associations to cancel Kejriwal ‘s meeting. Intimidated to finish their businesses.BJP Is scared.
— ashutosh (@ashutosh83B) June 29, 2016

Anandi Ben’s dirty tricks is proof that BJP is scared of AAP/AAP is emerging as a real alternative/BJP’s days are numbered in Gujrat.
— ashutosh (@ashutosh83B) June 29, 2016

आम आदमी पार्टी का इस संबंध में कहना है कि गुजरात सरकार के दबाव के चलते सूरत में जिस यूनिवर्सिटी ऑडिटोरियम को वेन्यू के तौर पर बुक किया गया था उसकी बुकिंग रद्द होने से अब पूरे कार्यक्रम का ही कोई मतलब नहीं रह जाता इसलिए अरविंद केजरीवाल का पूरा दौरा रद्द हो गया है.

पार्टी अगले साल के अंत में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव में सभी 182 सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े करने का मन बना चुकी है. इसलिए चुनाव प्रचार की शुरुआत की नजर से केजरीवाल का गुजरात दौरा पार्टी के लिए अहम माना जा रहा था.

अपने 13 दिन के दौरे में वे गोवा, पंजाब और गुजरात जाने वाले थे लेकिन अब उन्हें राज्य सरकार की ओर से तय स्थान पर कार्यक्रम की इजाजत नहीं मिली है जिसके कारण उनको गुजरात दौरा रद्द करना पड़ा है. आप 2017 को महत्वपूर्ण साल मान रही है और इन तीनों राज्यों पर पार्टी काफी ध्यान दे रही है. गौरतलब है कि गोवा और गुजरात में जहां भाजपा सत्ता में है वहीं पंजाब में शिरोमणि अकाली दल-भाजपा की सरकार है.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>