दिल्ली: फेमस अस्पताल के डॉक्टर ने किया 24 साल के युवक की जिंदगी से खिलवाड़

Jun 22, 2016

नई दिल्ली: लोग कहते है डॉक्टर भगवान है, जो हमें नया जीवन देते हैं। लेकिन जब भगवान कहे जाने वाले यही डॉक्टर मरीज की जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर देते है, तो लोगों का उन पर से भरोसा उठने लगता है। ऐसा ही कुछ इस 24 साल के युवक के साथ हुआ, जिसने उसके पूरे परिवार को हिलाकर रख दिया।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के अशोक विहार में रहने वाले 24 साल के सीए स्टूडेंट रवि राय अपने घर की सीढिय़ों से गिर गए थे। परिवार ने उन्हें तुरंत इलाज के लिए शालीमार बाग स्थित फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया। यहां एक्स-रे और सीटी स्कैन के बाद डॉक्टरों ने उनके परिवार को बताया कि रवि के दाएं टांग के टखने में फैक्चर हुआ है और सर्जरी करके उनके टखने मेें सपोर्ट के लिए 4 पिन लगाने पड़ेंगे। अपने बेटे की जल्द रिकवरी और अच्छी हैल्थ के चलते परिवार इसके लिए तुरंत राजी हो गया। लेकिन सर्जरी के बाद जो सच सामने आया, उसने परिवार भी हैरान रह गया।

ये भी पढ़ें :-  बुंदेलखंड़ : गड़बड़ाने लगा भाजपा का 'कोरी-ब्राह्मण' गठजोड़

डॉक्टरों ने उनके बटे की दाएं पैर की बजाए बाए पैर के टखने की सर्जरी कर दी थी। इससे गुस्साएं परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है और अपने बेटे को इलाज के लिए दूसरे अस्पताल में भर्ती करवाया है। वहीं, इस मामले में अस्पताल ने अपनी गलती मान ली है, लेकिन लड़के के परिवार का कहना है कि अस्पताल वाले इस गलती को एक छोटी सी भूल मान रहे है। बता दें कि अगर देश के बड़े-बड़े अस्पतलों का ये हाल है, तो देश की मैडिकल सुविधा तो भगवान भरोसे ही है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

ये भी पढ़ें :-  योगी राज में पुलिस हरकत में, BSP पूर्व मंत्री और सांसद के बूचड़खानों पर पड़े छापे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>