‘डियर’ शब्द पर छिड़े महासंग्राम के बाद बिहार पहुंची शिक्षा मंत्री स्मृति ईरानी को भागलपुर यूनिवर्सिटी के छात्रों ने दिखाए काले झण्डे

Jun 17, 2016

बीते दिनों से ‘डियर’ शब्द पर छिड़े महासंग्राम के बाद आज एक नया बवाल मच गया है। केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री स्म़ृति ईरानी को भागलपुर यूनिवर्सिटी के छात्रों ने काले झण्डे दिखाकर स्वागत किया। दरअसल यह गुस्सा छात्रों में बिहार के शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी के डियर शब्द पर भड़की स्मृति के अलावा रोहित वेमुला औऱ जेएनयू मामले को लेकर भी था।

आज केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बिहार के भागलपुर में पीएम मोदी की ड्रीम योजना विध्यांचल का शुभारंभ करने पहुंची हुई थी। उन्होंने अलग-अलग जगह इस योजना की शुरूआत की। लेकिन उनको इस बात का जरा भी पता नहीं था कि हैदराबाद यूनिवर्सिटी के शोध छात्र रहे रोहित वेमुला के लिए इंसाफ की लड़ाई यहाँ अभी तक जारी होगी।

जस्टिस फॉर रोहित वेमुला औऱ उसके अलावा रोहित की माँ के साथ हुए अन्याय की तेज अवाजें भागलपुर की फिजाओँ में इस कदर बह रही होंगी, इस बात का अंदाजा शायद की केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को होगा। काले झण्डे दिखा रहे भागलपुर यूनिवर्सिटी के छात्रों की मांगो में शामिल था कि केद्रीय मंत्री बंडारू दत्तात्रेय औऱ पूर्व वीसी अप्पा राव का नाम भी एफआईआर में शामिल हो।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>