कांग्रेस नेता दीप्ति सिंह के घर में घुसा भाजपा नेता, हुई मारपीट

Aug 23, 2016
कांग्रेस नेता दीप्ति सिंह के घर में घुसा भाजपा नेता, हुई मारपीट
भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के एक समर्थक द्वारा कांग्रेस पार्टी की वरिष्ठ नेता दीप्ति सिंह के घर में घुसकर जान से मारने की धमकी दी। यह घटना आज सोमवार सुबह की है। धमकी देने के बाद भाजपा समर्थक ने दीप्ति सिंह के ड्रायवर के साथ मारपीट भी की है। घर में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर धमकी देने वाले युवक की पहचान वरुण अग्निहोत्री के नाम पर हो पाई है।
सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर वरुण अग्निहोत्री की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा नेताओं के साथ के फोटो भी मौजूद हैं। कांग्रेस नेता दीप्ति सिंह ने कहा कि आज बुधवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे उनके एचआईजी-1 अंकुर कालोनी शिवाजी नगर स्थित आवास में एक युवक अचानक अंदर घुस आया और उन्हें जान से मारने की धमकी देने लगा। दीप्ति सिंह का कहना है कि उस समय वह घर में मौजूद नहीं थी। युवक उनके परिवार के सदस्यों को धमकी देने लगा।
दीप्ति सिंह ने बताया कि युवक की धमकी सुनकर जब उनके ड्रायवर दिनेश ने उसे रोकना चाहा, तो युवक ने ड्रायवर दिनेश के साथ मारपीट की। दीप्ति सिंह का कहना है कि जब उन्हें इस बात की सूचना लगी तब उन्होंने अपने घर पर लगे सीसीटीवी कैमरा के फुटेज को चेक किया। फुटेज चेक करने पर पता चला कि धमकी देने वाले युवक का नाम वरुण अग्निहोत्री है।
दीप्ति सिंह का कहना है कि वरुण अग्निहोत्री की पहचान सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर की तो फेसबुक पर उसकी फोटो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित बड़े भाजपा नेताओं के साथ पाई गई। दीप्ति सिंह का कहना है कि वरुण अग्निहोत्री उनके परिवार वालों को यह धमकी देकर गया कि ‘ दीप्ति सिंह को समझा लो, वह भैया के बारे में कोई उलटी-सीधी बात न करे, वरना मैं उसे मरवा दूंगा। मेरी पहचान बहुत बड़े-बड़े लोगों से है’। दीप्ति सिंह का कहना है कि इस घटना के बाद उन्होंने एसपी साउथ अंशुमान सिंह से मुलाकात कर एक ज्ञापन सौंपा है।
ज्ञापन में आरोपी वरुण अग्निहोत्री को गिरफ्तार करने के साथ-साथ उन्हें पुलिस प्रोटेक्शन प्रदान किए जाने की मांग की है। एसपी साउथ अंशुमान सिंह ने कहा कि कांग्रेस नेता दीप्ति सिंह ने आज सोमवार की दोपहर एक ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन में वरुण अग्निहोत्री नामक एक युवक द्वारा उनके घर में घुसकर जान से मारने की धमकी देने की बात लिखी है। एसपी अंशुमान सिंह का कहना है कि पुलिस द्वारा इस मामले की गंभीरता से जांच करवाई जा रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>