दीपिका पादुकोण कर सकती है संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’

Jul 12, 2016

मुंबई- ‘XXX: द रिटर्न ऑफ जैंडर कैज’ के जरिये हॉलीवुड में अपने कदम ज़माने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण यह तो पहले ही बता चुकी हैं कि वे अपनी अगली फिल्म साइन कर चुकी हैं और इसकी शूटिंग सितंबर में शुरू होगी। हालांकि, उन्होंने अभी तक यह नहीं बताया कि ये कौन सी फिल्म है। अनुमान लगाया जा रहा है कि ये संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावती’ ही है।

हाल ही में इस बात की पुष्टि फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर श्रेयस पुराणिक ने भी की। अपनी फिल्म को लेकर गोपनीयता बरत रहे हैं भंसाली।

दरअसल, उन्होंने एक ट्वीट किया था, जिसमें लिखा था कि दीपिका ही फिल्म की स्टार होंगी। हालांकि, बाद में उन्होंने इसे डिलीट कर दिया। इसे भंसाली की आपत्ति भी मानी जा रही है। वे अपनी फिल्म को लेकर एहतियात और गोपनीयता बरत रहे हैं। गौरतलब है कि इस फिल्म के जरिए दीपिका पादुकोण भंसाली के साथ तीसरी बार फिल्म में काम करेंगी।

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण ने एक ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए आठ रुपए करोड़ रुपए फीस मांगी है। यह तीन दिन के ऐड शूट के लिए है। यानी एक दिन की फीस करीब 2.66 करोड़ रुपए होगी। अगर यह डील फाइनल होती है, तो वे शाहरुख, सलमान, आमिर या रणबीर के बराबर पहुंच जाएंगी। पहले दीपिका 1.5 करोड़ रुपए तक चार्ज करती हैं। लेकिन दीपिका ने इस एंडोर्समेंट के लिए शाहरुख, सलमान, आमिर या रणबीर के बराबर फीस मांगकर सबको चौंका दिया है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>