युवाओ को धोखा देकर सत्ता में आयी बीजेपी सरकार, अब बेरोजगारों का दमन कर रही है: सचिन पायलट

Oct 19, 2016
युवाओ को धोखा देकर सत्ता में आयी बीजेपी सरकार, अब बेरोजगारों का दमन कर रही है: सचिन पायलट

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने केंद्र सरकार की राज्य नीतियों पर सवाल उठाते हुये सरकार पर जोरदार हमला बोला। पायलट ने कहा कि भाजपा को पूरे देश में युवाओं ने बड़ी उम्मीद से साथ मत देकर सत्ता में लाया था, लेकिन केंद्र सरकार उन किये गए वादों को भूल गयी। नौकरियों का वादा भूल गई, राज्य में कॉन्ट्रेक्ट पर काम कर रहे लोगों को कार्यमुक्त कर बेरोजगारी को बढ़ा दिया। यहां बेकारी और बदहाली भाजपा की देन है।

‘बीजेपी काम नहीं करा रही। सरकारी की इस कार्यप्रणाली से व्यथित होकर डेढ़ दर्जन विद्यार्थी मित्रों ने सुसाइड कर लिया, अपनी प्रथम वर्षगांठ पर राष्ट्रीय अध्यक्ष के समक्ष इनको नियमित करने का वादा करने वाली भाजपा ने विद्यार्थी मित्रों को आत्मघाती कदम उठाने के लिए मजबूर किया।

आज पूरे देश में युवा बेरोजगार हैं तथा सरकार ने जिस अनुपात में रोजगार देने की बात कही थी उसका नाममात्र भी रोजगार युवाओं को नहीं दिया गया है। भाजपा ने सत्ता में आते ही रोजगार देने के स्थान पर कॉन्ट्रेक्ट पर काम कर रहे लोगों को कार्यमुक्त कर बेरोजगारी को बढ़ाया है। भाजपा सरकार द्वारा बेरोजगारों व युवाओं की अभिव्यक्ति की आजादी पर कुठाराघात करने की कड़े शब्दों में निन्दा की है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>