उप्र : पति की मौत की खबर सुनकर, पत्नी ने फांसी लगाकर जान दी

Jul 10, 2017
उप्र : पति की मौत की खबर सुनकर, पत्नी ने फांसी लगाकर जान दी

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के गांव गुलौली में रविवार सुबह बदमाशों ने पति की धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। पति की मौत की खबर सुनकर आहत पत्नी ने फांसी लगाकर जान दे दी। 

करीब एक साल पहले दोनों ने परिवार के खिलाफ जाकर प्रेम विवाह किया था। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज मृतका के पिता और भाइयों सहित चार लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, मोहम्मदी कोतवाली इलाके के गुलौली गांव निवासी करीम के 25 वर्षीय बेटे लालाराम ने साल भर पहले गांव के ही रहने वाले रमेश की बेटी रोली (24) से प्रेम विवाह किया था। उनकी शादी के लिए रोली के परिजन तैयार नहीं थे। उसके बाद भी दोनों ने घर से भाग कर शादी कर ली थी। मामला पुलिस के पास भी पहुंचा था, लेकिन दोनों के बालिग होने पर पुलिस ने विवाह को वैध माना था। उसके बाद लालाराम और रोली गुलौली गांव में ही बतौर पति-पत्नी रहने लगे, जिसके बाद रोली के घरवाले लालाराम से रंजिश रखते थे।

रविवार सुबह लालाराम जब खेत जाने के लिए निकला तो रास्ते में उसकी धारदार हथियार से ताबड़तोड़ प्रहार करके हत्या कर दी गई।

आरोप है कि रोली के पिता रमेश, भाई विमलेश, अमित और विनय ने लालाराम की हत्या की है। उधर पति की हत्या किए जाने से आहत पत्नी रोली ने घर में पंखे से गमछे के सहारे फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पति की हत्या और पत्नी की खुदकुशी की सूचना मिलने पर एसपी डॉ. एस. चनप्पा और कोतवाल अजीत सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच शुरू की।

साथ ही इस मामले में रमेश, विमलेश, अमित और विनय के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>