खून से लेटर लिख कर फांसी पर झूल गई बेटी, मां बोली वही हुआ जिसका डर था..

Jun 09, 2017
खून से लेटर लिख कर फांसी पर झूल गई बेटी, मां बोली वही हुआ जिसका डर था..

उत्तर प्रदेश के शहर कानपूर में एक चौकाने वाली घटना हुई है। जहाँ एक लड़की अपने प्रेमी के इस कदर अंधी हो गई थी। कि उसने फांसी लगाकर अपनी जान देदी, जहाँ उसने अपने खून से एक लेटर भी लिखा है।

बता दें कि ये मामला कानपुर के जूही थाना चेत्र का है। यहां रहने वाले राजेश शुक्ला होमगार्ड के पद पर तैनात हैं। उनके परिवार में पत्नी मीना, 2 बेटी और एक बेटा निख‍िल है। रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी बेटी पूजा का एक आकाश नाम के लड़के से पिछले 5 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। और वो उसी से शादी करना चाहती थी। परिवार के समझाने के बावजूद भी पूजा आकाश के साथ ही शादी करना चाहती थी। इसी लिए परिवार ने पूजा की पढ़ाई भी छुड़वा दी थी।

ये भी पढ़ें :-  नशे के खिलाफ आवाज उठाने पर हुई दरिंदगी, बिना कपड़ों के महिला को डेढ़ घंटे तक घुमाया

पिता राजेशबताने के अनुसार बुधवार रात सभी लोग छत पर थे। लेकिन देर रात जब पत्नी मीना की नींद खुली, तो बेटी आसपास नहीं दिखी। वो नीचे कमरे में जाकर देखी तो पूजा पंखे से झूल रही थी। उसको देखते ही पत्नी की चीख निकल पड़ी। उसकी चीख सुनकर हम सब नीचे गए। तो पूजा पंखे से झूल रही थी। और उसके हाथ में एक कागज का टुकड़ा था। उस में खून से लिखा हुआ था ” AKASH I LOVE YOU SO MUCH…” ये देखते ही हमने पुलिस को रिपोर्ट की। पुलिस ने शव उतारकर हैलट अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोष‍ित कर दिया।

ये भी पढ़ें :-  घर में ट्यूशन पढ़ने वाली छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखा रहा था शिक्षिका का पति, लोगों ने की जमकर पीटाई

पूजा के परिवार के मुताबिक पूजा और आकाश के बीच कई साल से प्रेम संबंध थे। उनका कहना है कि हम पूजा का रिश्ता लेकर आकाश के घर भी गए थे, लेकिन आकाश शादी के लिए तैयार नहीं हुआ और न ही शादी के मामले में ठीक से जवाब दे रहा था। इसके बाद हमने बेटी को बहुत समझाया, लेकिन वह नहीं मानी। राजेश ने बताया वो आकाश के प्यार में अंधी हो गई थी, जब वो हाईस्कूल में थी, तो मैं उसे स्कूल छोड़कर आता था, लेकिन वह आकाश के साथ घूमने निकल जाती थी। तो हम ने बदनामी के डर से उसकी पढ़ाई बंद करा दी। उन्होंने कहा कि पूजा को आकाश ने मोबाइल भी दे रखा था। जिसको एक बार मैंने छीनकर फेंक दिया था। लेकिन कुछ दिन बाद उसने दोबारा मोबाइल दे दिया। पूजा की मां मीना के मुताबिक, आकाश की वजह से ही उनकी बेटी की जान गई।

ये भी पढ़ें :-  उर्दू में शपथ लेना मुस्लिम पार्षद को पड़ा भारी, BJP कार्यकर्ताओं ने मचाया हँगामा और की पीटाई

एसपी अशोक वर्मा के अनुसार, जूही थाना अंतर्गत रहने वाले होमगार्ड की बेटी ने प्रेम प्रसंग के चलते अपनी जान दी है। और ये बात भी सामने आई है। कि लड़की की शादी कहीं दूसरी जगह तय कर दी गई थी। लेकिन इस बारे में अभी तक परिजनों ने किसी के ख‍िलाफ शिकायत नहीं की है, और न ही कोई तहरीर सामने आई है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>