शर्मनाक- अकेली बहू के बिस्तर के पास आधी रात पहुंचा ससुर, और फिर करने लगा..

Feb 07, 2017
शर्मनाक- अकेली बहू के बिस्तर के पास आधी रात पहुंचा ससुर, और फिर करने लगा..

भारत में आए दिन रिश्तों को शर्मसार करने वाले मामले सामने आ रहें है। अब एक मामला बिहार के पूर्णिया से सामने आया है जहां एक शख्स अपनी ही बहू से कई बार फिजिकल रिलेशन बनाने की कोशिश कर चुका था। इस शख्स ने हद तो तब करदी जब वो आधी रात को बहू के कमरे में बिस्तर के पास अचानक जा पहुंचा। और उसने बहू से फिजिकल रिलेशन बनाने की बात कह, उससे गलत हरकतें करने लगा। इस दौरान बहू ने अपनी इज्जत बचाने के लिए ऐसा कदम उठा लिया कि ससुर की जान पर बन आई।

जानकारी अनुसार मामला कसबा के गुरही पंचायत के जियनगंज गांव का है। एक महिला का आरोप है कि उसके ससुर ने उसे अकेला पाकर उसके साथ रेप की कोशिश की। महिला ने बताया कि उसके घर की स्थिति ठीक नहीं है जिसके चलते उसके पति बाहर रहते हैं। उसने बताया कि उसके पति दिल्ली में नौकरी करते हैं जिसके चलते उसे अकेले रहना पड़ता है। महिला का आरोप है कि आए दिन उसका ससुर उसपर गलत निगाह रखता था।

महिला अनुसार, जब उसके पति दिल्ली चले गए तो आरोपी ने कई बार उसके साथ गलत हरकत की। महिला ने बताया कि उसने जो कुछ किया अपनी इज्जत बचाने के लिए किया। उधर, मामले की जानकारी जब लोगों को हुई तो उन लोगों ने भी आरोपी ससुर की जमकर पिटाई कर दी। घटना के बाद सोमवार सुबह महिला ने कसबा थाना में ससुर के खिलाफ आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की। कसबा थानाध्यक्ष विजय कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंन बताया कि आरोपी को इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>