बेटी को अपनी मां के चेहरे से नफरत, खर्च कर डाले 45 लाख

Aug 04, 2016

लंदन: इंग्लैंड के बर्मिंघम में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां मां से नफरत की वजह से एक बेटी ने अपना चेहरा बदलने के लिए 45 लाख खर्च कर डाला। इस महिला का नाम स्टार है और इसने अपने गाल, होंठ, नाक सबकी प्लास्टिक सर्जरी करवाई ताकि वह मां की तरह ना दिखे। उसने ब्रेस्ट बदलने के लिए इंप्लांट करवाया। नाक की सर्जरी की वजह से स्टार को सांस लेने की परेशानी का सामना भी करना पड़ा। लेकिन वह हर हाल में मां जैसी लुक को बदलना चाहती थी।

अब तक करा चुकी है 15 सर्जरी
जानकारी मुताबिक स्टार जब 17 साल की थी तब उसकी मां ने उसे घर से निकाल दिया और हॉस्टल में रहने पर मजबूर किया। स्टार ने बताया कि जब वह कहीं अपनी परछाई देखती थी तो अपने चेहरे में उसे मां का चेहरा दिखता था और उसे बहुत दुख होता था। वह अपने दुखद अतीत से दूर जाना चाहती थी इसलिए उसने सर्जरी करवाई। स्टार चेहरा बदलने के लिए अब तक करीब 15 बार सर्जरी करवा बैठी है।

मां से करती है बहुत नफरत
स्टार ने बताया, मेरे और मां के बीच कभी किसी तरह का रिश्ता नहीं रहा। इसलिए मेरा चेहरा मुझे मेरे बुरे अतीत, मेरे दुर्भाग्यपूर्ण जीवन की याद दिलाता रहता था। शायद इसलिए मैंने ऐसा किया। मेरे अंदर मेरी मां के लिए बहुत नफरत है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>