उच्च जाति के लोगों ने हैंडपंप छूने पर दलित युवती की जमकर पिटाई भाई का फोड़ा सिर, पुलिस ने भी भगाया

Jun 29, 2016

झांसी। समाज में आज भी दलितों पर अत्याचार की कहानी लगातार जारी है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां पर दलित युवती के हैंडपंप को छूने भर से उसकी जमकर पिटाई कर दी गई। सकरार थाना इलाके के लोहारी गांव में पानी भरने गई दलित युवती के हैंडपंप पर छून भर से कथित उच्च जाति के लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। आरोप यह भी है कि युवती का भाई जब उसे बचाने के लिए आगे बढ़ा तो उसका भी सिर फोड़ दिया।

हद तो तब हो गई जब युवती को थाने से भी भगा दिया गया। थाने में पीडितों को पुलिस ने बिना किसी कार्रवाई के वहां से भगा दिया। यह बात जब एसपी सिटी को पता चली तो उन्होंने थाने के एसओ की जमकर फटकार लगाई। शहर से मात्र 40 किलोमीटर दूर सकरार के लोहारी गांव में यह सब घटित हुआ। दलित युवती पुष्पा घर से कुछ दूरी पर लगे हैंडपंप से पानी भरने गई थी। युवती के अनुसार जैसी ही उसने हैंडपंप छुआ वहां ठाकुर जाति के कुछ लोग आए और उसे गालियां देनी शुरू कर दी।

वहीं पहुंचे युवती के भाई मिथुन ने इस बात का विरोध कियो तो उस पर लोगों ने उसे पीटना शुरू कर दिया और उसका सिर फोड़ दिया। मामले की अधिक जानकारी देते हुए युवती के पिता अशोक ने बताया कि उन्हें हैंडपंप छूने को लेकर अक्सर गालियां दी जाती है, यहां तक कि उन्हें अच्छूत शब्द से पुकारा भी जाता है। उन्होंने बताया कि वह थाने पहुंचे लेकिन पुलिस ने उन्हें वहां से भगा दिया।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>