सनसनीखेज मामला-राजधानी में दलित महिला को नंगा कर पेशाब पिलाई

Jun 16, 2016

छतरपुर। एक दलित महिला को निर्वस्त्र कर पेशाब पिलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि इस मामले में स्थानीय पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. महिला ने बड़ी संख्या में लोगों के साथ मिलकर एसपी को फरियाद सुनाई. इसके बाद एसपी ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए है.

छतरपुर जिले के नौगांव थाने के मुंडवारा गांव में रहने वाली महिला मंगलवार को बड़ी संख्या में दलित समाज के साथ जिला मुख्यालय पहुंची. यहां उसने एएसपी नीरज पांडे को आपबीती सुनाई. लेकिन स्थानीय पुलिस ने उसकी शिकायत पर कोई मामला दर्ज नहीं किया.

पीड़िता के मुताबिक उसे मुंडवारा गांव में सरकारी पट्टा मिला हुआ था. गांव के दबंग विजय यादव को दलित महिला को पट्टा मिलना रास नहीं आ रहा था. पहलेे उसने पट्टे का विरोध किया और फिर वह उसके खेत में जानवर घुसा देता था.

महिला इसी बात का विरोध दर्ज कराने के लिए विजय यादव के घर पहुंची थी, तो वहां विजय मौजूद नहीं था. पीड़िता के मुताबिक विजय की पत्नी ने उसके साथ काफी अभद्रता की. इसी दौरान विजय वहां आ गया और पति-पत्नी ने मिलकर उसे निर्वस्त्र कर दिया. आरोप यह भी है कि उसे पेशाब पीने के लिए भी मजबूर किया गया.

एसपी ललित शाक्यवार ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच के आदेश दिए है. एसपी के मुताबिक मामले की निष्पक्ष जांच का की जाएगी. उन्होंने कहा है कि अगर कोई दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>