आर्मी के जवान ने किया दलित लड़की को अगवा कर रेप

Aug 20, 2016
आर्मी के जवान ने किया दलित लड़की को अगवा कर रेप

हरदोई का है, यहां एक फौजी नाबालिग को घर से उठाकर ले गया और दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने फौजी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसका दोस्त फरार है।

इंसानियत को शर्मसार करने वाला ये मामला हरदोई के कछौना थाने के कलौली गांव का है। यहां दलित बिरादरी की रहने वाली एक चौदह साल की नाबालिग अपने घर में अकेली थी। परिवार वालों का आरोप है उसी समय गांव का रामचंद्र और तोताराम लड़की को घर में अकेली देखकर उठा ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया।

घर वालों के मुताबिक लड़की को घर में ना देखकर जब उसके चाचा ने आसपास तलाशा तो लड़की के चिल्लाने की आवाज सुनकर जब वह मौके पर पहुंचे तो दोनों आरोपियों ने उसकी पिटाई भी कर दी। उसके बाद दोनों आरोपी वहां से भाग निकले। इनमें रामचंद्र फौज में है और महाराष्ट्र के भुसावल में तैनात है और एक सप्ताह पहले ही छुट्टी पर गांव आया था।

मामला चुकी देश की रक्षा की वर्दी से जुड़ा हुआ था ऐसे में पहले पुलिस भी मामले को लेकर टालमटोल करती नजर आई। बाद में पुलिस ने मामला दर्ज करके दोनों में से एक आरोपी रामचंद्र को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसके दूसरे साथी की तलाश की जा रही है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>