अजय माकन ने दलित कार्यकर्ता को दी भद्दी-भद्दी गालियां, FIR

Jun 20, 2016

नयी दिल्‍ली (ब्‍यूरो)। दिल्‍ली कांग्रेस अध्‍यक्ष अजय माकन पर पार्टी के ही एक नेता को गाली देने का आरोप लगा है। कांग्रेसी नेता धरमपाल नटखट ने दावा किया है कि जब वो राहुल गांधी को जन्‍मदिन की बधाई देने कांग्रेस मुख्‍यालय पहुंचे तो अजय माकन ने उन्‍हें गाली दे दी। धरमपाल ने इस संबंध में दिल्‍ली के 10 जनपथ थाने में अजय माकन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। इस पूरे मामले को धरमपाल ने अब दलित होने से जोड़ दिया है। 

धरमपाल नटखट ने सवाल खड़ा किया है कि वो एक दलित है तो क्‍या इसलिए अजय माकन ने उन्‍हें गाली दी। धरमपाल का कहना है कि वो राहुल गांधी को मिलकर यह बता रहे थे कि उनके बेटे की मौत हो गई फिर भी कोई उसके घर नहीं पहुंचा। इसपर राहुल गांधी ने अजय माकन को धरमपाल के घर जाने को कहा। धरमपाल ने दावा किया है कि इसके बाद ही अजय माकन ने अपशब्‍द कहे और गालियां दीं।

वहीं इस घटना के बारे में जब जयराम रमेश से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि यह दो लोगों के बीच की बात है, इस पर मैं कुछ नहीं कहूंगा। दूसरी तरफ बीजेपी के विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि यह घटना दिखाती है कि कांग्रेस की क्‍या संस्कृति है। वो किस तरह अपने कार्यकर्ताओं के साथ व्यवहार करते हैं और उन्हें अपना गुलाम समझते हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>